आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता को दी मायके भेजने की धमकी, बोले- टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए- देखें Video

श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी सासू मां यानी दीपा नारायण के साथ खाना बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी उन्हें टेस्ट को लेकर धमकी देते हुए नजर आते हैं.

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता को दी मायके भेजने की धमकी, बोले- टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए- देखें Video

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पत्नी श्वेता को दी मायके भेजने की धमकी

खास बातें

  • श्वेता अग्रवाल सासू मां दीपा नारायण के साथ बना रही थीं खाना
  • आदित्य नारायण ने दी श्वेता अग्रवाल को धमकी
  • एक्टर ने कहा कि टेस्ट को लेकर कसर नहीं छूटनी चाहिए...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी गर्लफ्रेंड व बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिला था. शादी से लेकर रिसेप्शन तक की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. शादी के बाद श्वेता अग्रवाल अब ससुराल में रस्में निभाती हुई नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी सासू मां यानी दीपा नारायण के साथ खाना बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, आदित्य नारायण भी उन्हें टेस्ट को लेकर धमकी देते हुए नजर आते हैं. 

श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) जहां एक तरफ अपनी सासू मां के साथ किचन में खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी पत्नी को टेस्ट को लेकर धमकी देते हैं. आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल से कहा, "टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास..." आदित्य नारायण डायलॉग भूल जाते हैं और मायके की जगह ससुराल बोल देते हैं. लेकिन अपनी गलती को सुधारते हुए उन्होंने श्वेता को कहा कि टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास. वीडियो में आदित्य नारायण के साथ-साथ उनके परिवारवाले भी हंसी-ठिठोली करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) की क्यूटनेस देखने लायक है. इसमें श्वेता अग्रवाल भी हाथ में चूड़ा, पिंक सूट और माथे पर टीका लगाकर जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें कि श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण एक साथ फिल्म शापित में भी नजर आ चुके हैं. दोनों एक-दूसरे को करीब 12 सालों से जानते हैं और 10 साल से रिलेशनशिप में भी थे.