नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से जाहिर किया प्यार, तो आदित्य नारायण बोले- 'गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा'...देखें पोस्ट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से प्यार का इजहार किया था. अब इस पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने रिएक्शन दिया है.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से जाहिर किया प्यार, तो आदित्य नारायण बोले- 'गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा'...देखें पोस्ट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को लेकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी सिंगिंग तो कभी फनी वीडियो के जरिए वो फैन्स के बीच धमाल मचाती नजर आई हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने 'राइजिंग स्टार' फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलकर इजहार कर दिया है. बीते दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि 'आप मेरे हो'. नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आए. अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर दुनियाभर के फैन्स को यूं कहा थैंक्यू, जमकर वायरल हो रहा पोस्ट

aphrea6g

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस पोस्ट पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए रिएक्शन दिया है. उन्होंने दो फोटो शेयर की हैं. पहली फोटो में उन्होंने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को बधाई दी. तो दूसरी फोटो में उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा: "तो गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा. अच्छा सिला दिया तूने." आदित्य नारायण की इस पोस्ट पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन देने लगे हैं.

ku0tcm2g

दीपिका पादुकोण के कहने पर सपना चौधरी ने बिग बॉस में किया था जोरदार डांस, थ्रोबैक Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) की शादी को लेकर खबरें भी आई थीं. बताया जा रहा था कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की इसी महीने दिल्ली में शादी भी हो सकती है. हालांकि, अभी शादी को लेकर दोनों कलाकारों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. दोनों के करियर की बात करें तो नेहा ने अपनी आवाज से लोगों के दिलों को खूब जीता है. कई बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने जबरदस्त गाने गाए हैं. वहीं, रोहनप्रीत कलर्स के शो राइजिंग स्टार के फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं. इसके साथ ही वह 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आए थे.