Aditya Narayan ने अपनी शादी में ढोल पर बैठकर किया डांस, देखें मजेदार Video

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी शादी में ढोल पर बैठकर डांस किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Aditya Narayan ने अपनी शादी में ढोल पर बैठकर किया डांस, देखें मजेदार Video

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आदित्य नारायण का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी शादी में ढोल पर बैठकर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने श्वेता अग्रवाल के साथ बीते दिन सात फेरे लिये. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रही हैं. अब हाल ही में आदित्य नारायण का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आदित्य अपनी शादी में ढोल पर बैठकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में आदित्य नारायण (Aditya Narayan Video) की खुशी भी साफ देखी जा सकती है. आदित्य शेरवानी पहनकर और सहरा लगाते हुए ढोल पर बैठकर भांगड़ा कर रहे हैं. आदित्य के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट  पर शेयर किया है. सिंगर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan Dance) ने अपनी और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) की शादी को लेकर स्पॉटबॉय से भी बातचीत की थी. उन्होंने श्वेता से शादी करने को लेकर कहा था, 'हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है. यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा.' श्वेता से दोस्ती को लेकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया था, 'हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं.