NDTV Khabar

ऋतिक रोशन के बाद अब कंगना रनोट पर आदित्‍य पंचोली ने किया केस

आदित्‍य पंचोली ने कंगना रनोट को मानहानी का नोटिस भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्‍य पंचोली और उनकी पत्‍नी ने अपने इस मानहानी के केस के लिए 2 वकील हायर किए हैं.

277 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन के बाद अब कंगना रनोट पर आदित्‍य पंचोली ने किया केस

कंगना रनोट हाल ही में फिल्‍म 'सिमरन' में नजर आई हैं.

खास बातें

  1. आदित्‍य पंचोली और पत्‍नी ने कंगना पर किया मानहानी का केस
  2. आदित्‍य पंचोली ने इस केस के लिए हायर किए 2 वकील
  3. कंगना ने अपने इंटरव्यू में आदित्‍य पंचोली पर लगाए थे आरोप
नई दिल्‍ली: अपनी फिल्‍म 'सिमरन' के प्रमोशन के दौरान कंगना रनोट ने अपने अतीत, अपने रिश्‍तों और बॉलीवुड में अपने विवादों पर खुलकर बात करती नजर आईं. लेकिन लगता है बेबाकी से हर सवाल का जवाब देने वाली कंगना को अब फिर से कानूनी पचड़ों में फंसना पड़ सकता है. एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' बोलने के बाद ऋतिक रोशन से कानूनी लड़ाई लड़ चुकी कंगना अब एक और मामले में फंसती दिख रही हैं. दरअसल अपने इंटरव्‍यू में कंगना ने ऋतिक रोशन के अलावा आदित्‍य पंचोली के बारे में भी खुलासा किया था. ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि आदित्‍य पंचोली ने कंगना रनोट को मानहानी का नोटिस भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्‍य पंचोली और उनकी पत्‍नी ने अपने इस मानहानी के केस के लिए 2 वकील हायर किए हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना पागल है, कीचड़ में पत्‍थर मारो तो अपने ही कपड़े गंदे होते हैं: आदित्‍य पंचोली

दरअसल अपने  इंटरव्‍यू में कंगना ने आदित्‍य पंचोली के बारे में बातचीत करते हुए कहा था, 'उसने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाजत नहीं थी. यह एक तरह का हाउस अरेस्‍ट था. मुझे याद है कि किस तरह मैं उसकी बीवी (ज़रीना वहाब) के पास गई और मिली और मैंने उससे कहा था प्‍लीज़, मुझे बचा लीजिए! मैं आपकी बेटी से भी छोटी हूं.' कंगना ने कहा, 'उन्‍होंने कहा कि उनका घर पर नहीं होना हमारे लिए अच्‍छी बात है इसलिए मैं तुम्‍हारी मदद नहीं कर सकती.'
 
kangana ndtv zarina instagram

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट के इंटरव्‍यू पर 'सिमरन' के लेखक बोले, 'क्‍योंकि तुम एक मुंहफट औरत हो...'

कंगना के इस इंटरव्‍यू के बाद बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने उनका विरोध किया. फरहान अख्‍तर, फराह खान, गायिका सोना महापात्रा जैसे कई लोगों ने कंगना के 'विक्टिम कार्ड' खेलने और उनके इन सनसनीखेज इंटरव्‍यू को फिल्‍म का प्रचार बताया. कंगना के इस इंटरव्‍यू के बाद आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से भी लोगों ने सोशल मीडिया पर कई सवाल पूछे जिससे परेशान हो कर सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया.

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट के पक्ष में आई उनकी बहन, सोना महापात्रा को कुछ इस अंदाज में लताड़ा

बता दें कि पिछले साल भी विवाद के बाद कंगना को ऋतिक ने कानूनी नोटिस भेजा था. इसके जवाब में कंगना ने भी ऋतिक को नोटिस भेजा था. ऐसा लगता है कि अब एक बार फिर कंगना को कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है.

VIDEO: Spotlight: 'भूमि' बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित फिल्म है- संजय दत्त



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement