NDTV Khabar

आदित्य पंचोली पर 10 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज, एक्टर बोले- जांच में पूरा सहयोग करूंगा...

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर एक एक्ट्रेस ने दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. जिस पर उनका रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आदित्य पंचोली पर 10 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज, एक्टर बोले- जांच में पूरा सहयोग करूंगा...

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने दुष्कर्म के आरोपों को किया खारिज

खास बातें

  1. आदित्य पंचोली ने दुष्कर्म के आरोपों को किया खारिज
  2. आदित्य पंचोली ने कहा, 'मुझे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है'
  3. दस साल पुराने मामले में आदित्य पंचोली पर दर्ज हुई एफआईआर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर एक एक्ट्रेस ने एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है. ये एफआईआर आदित्य पंचोली पर दस साल पुराने दुष्कर्म के मामले में की गई है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने दी. हालांकि उन्होंने इस बात की विस्तृत रूप से जानकारी देने से मना कर दिया. अब इस मामले में खुद आदित्य पंचोली का बयान आया है. एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने इस मामले को लेकर कहा कि उनके ऊपर झूठा आरोप लगाया गया है. वर्सोवा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और एक्ट्रेस की शिकायत की जांच की जा रही है.

'सूर्यवंशी' की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इन लोगों ने भी दिया साथ


आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने कहा, 'मुझे इस केस में गलत तरीके से फंसाया गया है. मेरे पास सारे सबूत और वीडियो हैं. मैं मुंबई पुलिस का सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. अगर वो मुझे किसी भी स्टेटमेंट के लिए फोन करेंगे तो मैं उन्हें पूरा-पूरा सहयोग दूंगा. मैं जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. मुझे पता है कि मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है और मैं यहां से कहीं नहीं जाऊंगा. पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर होने के बावजूद भी अभी तक मुझे कोई फोन नहीं किया है.'

अनुपम खेर की 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' की बदली रिलीज डेट, जानें किस दिन होगी रिलीज

वर्सोवा पुलिस थाने में आदित्य पंचोली पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज हुआ है, जिनमें सेक्शन 376 (रेप), 328 (जहर देकर मारने की कोशिश करना) , 384 (जबरन वसूली), 341, 342, 323 और आईपीसी की धारा 506 शामिल है. एक्ट्रेस ने इसी हफ्ते वर्सोवा पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी.

टिप्पणियां

(इनपुट: IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement