आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की 'मलंग' का नेटफ्लिक्स पर चला जादू, नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है फिल्म

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और दिशा पटानी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी खूब धूम मचा रही है. दरअसल, 'मलंग' (Malang) को नेटफ्लिक्स पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, साथ ही फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड भी कर रही है.

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की 'मलंग' का नेटफ्लिक्स पर चला जादू, नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है फिल्म

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की 'मलंग' (Malang) नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर कर रही है ट्रेंड

खास बातें

  • आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' नंबर वन पर कर रही है ट्रेंड
  • नेटफ्लिक्स पर जारी है 'मलंग' का जलवा
  • 'मलंग' ने पर्दे पर भी मचाया था खूब धमाल
नई दिल्‍ली:

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) स्टारर 'मलंग' (Malang) इसी साल 7 फरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया था, साथ ही लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. खास बात तो यह है कि पर्दे पर तूफान मचाने के बाद आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी खूब धूम मचा रही है. दरअसल, 'मलंग' को नेटफ्लिक्स पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, साथ ही फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड भी कर रही है.

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मलंग का पोस्टर शेयर कर बताया था कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी उपलब्ध है. बता दें कि मलंग में आदित्य रॉय कपूर स्टारर मलंग पूरी तरह से थ्रिलर से भरपूर है. फिल्म में आदित्य दो अलग-अलग रूप में दिखाई देते हैं, और दोनों ही रूप में आदित्य का जबरदस्त अंदाज देखने को मिलता है. इससे इतर फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया है. वहीं, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) स्टारर 'मलंग' (Malang) का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था. जबकि फिल्म के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग थे. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 84.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि फिल्म का कुल बजट 50 करोड़ का था. दर्शकों के साथ-साथ फिल्म को समीक्षकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com