NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म, 'जिला गोरखपुर' का दमदार पोस्टर रिलीज

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनरतले बन रही इस फिल्म बनने जा रही फिल्म 'जिला गोरखपुर' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इस फिल्म के पोस्टर में पीछे की ओर से भगवाधारी एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है. इसे Yogi Adityanath पर आधारित फिल्म बताया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म, 'जिला गोरखपुर' का दमदार पोस्टर रिलीज

'जिला गोरखपुर' का पोस्टर हुआ रिलीज, Yogi Adityanath की है बायोपिक

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म
  2. 'जिला गोरखपुर' होगा नाम
  3. फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म बनने जा रही फिल्म 'जिला गोरखपुर' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इस फिल्म के पोस्टर में पीछे की ओर से भगवाधारी एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है. पोस्टर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जैसा लुक नजर आ रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि सीएम योगी भी गोरखपुर के निवासी और सासंद रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर में चौंकाने वाली बात यह है कि भगवाधारी शख्स ने हाथ में बंदूक भी लिया हुआ है. पोस्टर में गाय के बछड़े की तस्वीर भी साफ झलक रही है. इस फिल्म को विनोद तिवारी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

तो क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद यूजर्स ने किये ये सवाल

लुक को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बायोपिक हो सकती है. यूपी के गोरखपुर जिले से संबंध रखने वाले योगी के जन्मभूमि पर हुए सत्य घटना को दिखाने के लिए यह फिल्म लाई जा रही है. पोस्टर में जैसा देखा जा सकता है कि उगते हुए सूरज के सामने खड़े शख्स के आस पास गोरखपुर शहर का एरियल व्यू दिख रहा है.
 

j3oe0d6o

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म से पहले एक और फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' आ चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी, लेकिन इस बार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म होने की वजह से लोगों में इंटरेस्ट देखा जा सकता है.

सावन में भोजपुरी गाने की फुहार, पवन सिंह ने 'बिन भोले के सावन...' गाने से जमाया रंग, देखें Video

बता दें, मात्र 26 साल की उम्र में पहली बार संसद पहुंचने वाले योगी आदित्यनाथ की कहानी दिलचस्प है. उत्तराखंड (तत्कालीन उत्तर प्रदेश) के पौड़ी जिले के छोटे से गांव पंचूर के राजपूत परिवार में जन्मे अजय सिंह बिष्ट ने मात्र 22 साल की उम्र में ही सांसारिक मोह माया त्याग कर संन्यासी का जीवन धारण कर लिया और अजय सिंह बिष्ट से नाम बदलकर योगी आदित्यनाथ कर लिया.

टिप्पणियां

इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. गोरखपुर के गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर से यात्रा शुरू हुई. हिंदू युवा वाहिनी बनाई. संसद पहुंचे और आज देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement