पद्मश्री मिलने पर ट्रोल हुए थे अदनान सामी, अब सिंगर ने यूं दिया जवाब

अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने गाने 'तू याद आया' के लॉन्च पर उन लोगों को जबरदस्त जवाब दिया है, जिन्होंने सिंगर को पद्मश्री दिए जाने पर ट्रोल किया था.

पद्मश्री मिलने पर ट्रोल हुए थे अदनान सामी, अब सिंगर ने यूं दिया जवाब

अदनान सामी (Adnan Sami) ने पद्मश्री के विवाद पर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • अदनान सामी ने पद्मश्री वाले विवाद पर तोड़ी चुप्पी
  • सिंगर ने कहा कि अगर किसी को यह बात नहीं पसंद आई तो कोई बात नहीं...
  • अदनान सामी को पद्मश्री से सम्मानित होने के बाद हुए थे ट्रोल
नई दिल्ली:

गायक-संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) को इस साल पद्मश्री दिया गया, जिसके बाद से ही वह खुद को अपने काम के प्रति और भी जिम्मेदार महसूस कर रहे हैं. पद्मश्री मिलने के बाद से ही अदनान को कई विपक्षी नेताओं के साथ सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब ट्रोल किया था, साथ ही सरकार की भी आलोचना की थी. लोगों की इस प्रतिक्रिया को लेकर अदनान सामी ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने गाने 'तू याद आया' के लॉन्च के दौरान खुद की आलोचना को लेकर जवाब दिया. अदनान सामी ने कहा कि अगर यह बात किसी को पसंद नहीं है तो कोई बात नहीं. मैंने उन्हें माफ कर दिया है. 

Bhojpuri Songs Video: खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर गाने की धूम

अदनान सामी (Adnan Sami) ने गाने के लॉन्च के दौरान उन लोगों को जबरदस्त जवाब दिया, जिन्होंने सिंगर को पद्मश्री दिए जाने पर उनकी आलोचना की थी. सिंगर ने कहा, "अगर किसी को यह बात पसंद नहीं है, तो कोई बात नहीं. मैंने उन्हें माफ कर दिया है. ये बेचारे लोग हैं और उम्मीद करता हूं उन्हें इससे सीख मिलेगी. अगर कुछ गिने-चुने लोगों को यह पसंद नहीं, तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि 130 करोड़ लोगों ने इस निर्णय को पसंद किया, तो वे कौन होते हैं? इन्हें दूर ही रखा जाना चाहिए." इसके अलावा अदनान सामी ने कहा, "सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस क्षेत्र में मुझे यह पुरस्कार दिया गया है वह कला और संगीत है. अपने प्रशंसकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी से मैं अवगत हूं. मेरा देश मेरे पेशे से है, जो संगीत है.

Happy Kiss Day: मिर्ज़ा ग़ालिब ने सिखाए इश्क के यह 7 सबक, अपने Valentine का यूं जीतें दिल

इसके अलावा अदनान सामी (Adnan Sami) ने खुद को सम्मानित किए जाने पर कहा, 'यह वाकई में अनमोल है. मुझे लगता है कि जब आपको पद्म श्री जैसे किसी प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है, तो इससे जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. अब मैं और अधिक कोशिश करने और ज्यादा बेहतर करने की दिशा में जिम्मेदारी का एक जबरदस्त एहसास महसूस कर रहा हूं.'

टोनी कक्कड़ ने खींचे नेहा कक्कड़ के बाल तो सिंगर ने गुस्से में लगाया जोरदार चांटा- देखें Video

Newsbeep

बता दें कि अदनान सामी (Adnan Sami) को पद्मश्री मिलने के बाद कई विपक्षी नेताओं सहित तमाम भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात के लिए सरकार की आलोचना की थी. लोगों का कहना था कि एक ऐसे वक्त में जब पाकिस्तान के साथ देश के संबंध अच्छे नहीं है, सामी को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाना उचित नहीं है. कई लोगों का ऐसा भी मानना है कि भारत में कई ऐसे और योग्य संगीतकार हैं जिन्हें अनदेखा कर दिया गया है. हालांकि अदनान सामी इन आलोचनाओं को लेकर चिन्तित नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...