NDTV Khabar

द ग्रेट खली ने बॉलीवुड सिंगर अदनान के साथ ली ऐसी सेल्फी, ट्विटर पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड के संगीतकार-गायक अदनान सामी रविवार को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यडब्ल्यूई) सुपरस्टार द ग्रेट खली से मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
द ग्रेट खली ने बॉलीवुड सिंगर अदनान के साथ ली ऐसी सेल्फी, ट्विटर पर उड़ा मजाक

रेसलर द ग्रेट खली और बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी

खास बातें

  1. बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने सुपरस्टार द ग्रेट खली से मुलाकात की
  2. अदनान ने ट्विटर पर शेयर की दो फोटो
  3. खली ने अदनान के साथ ली सेल्फी, लोगों ने उड़ाया मजाक
नई दिल्ली: बॉलीवुड के संगीतकार-गायक अदनान सामी रविवार को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यडब्ल्यूई) सुपरस्टार द ग्रेट खली से मुलाकात की. सामी यहां खली से हवाईअड्डे पर मिले और बाद में उन्होंने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. बॉलीवुड में कई सुपरहिट सॉन्ग देने वाले अदनान ने दो फोटो खली के साथ ट्वीट की है. पहले ट्वीट में उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा कि अंदाजा लगाइए अमृतसर हवाईअड्डे पर मैं किससे मिला?

यह भी पढ़ें : जब अदनान की नन्ही परी 'मदीना' से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ यूं जताया प्‍यार इस फोटो में खली व्हाइट शर्ट पहने हुए हैं तो वहीं अदनान ने ब्लू टी-शर्ट डाली है. इस फोटो में साफ झलक रहा है कि अदनान उनके कंधे के बराबर तक भी नहीं पहुंच सकें. जिसका जिक्र अदनान ने अपने दूसरे ट्वीट में फोटो के साथ शेयर करते हुए लिखा है. 'भर दो झोली' के गायक अदनान उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं और सेल्फी में खली के साथ खुद को फिट करने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरे ट्वीट में अदनान ने लिखा कि जब द ग्रेट खली सेल्फी लेते हैं तो कुछ ऐसा होता है... प्यारे शख्स.

यह भी पढ़ें: बेटी मेदिना से दुनिया को पहली बार मिलाया पिता बने अदनान सामी ने
  इस फोटो को शेयर करने के बाद लोगों ने मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि खली फर्स्ट फ्लोर पर खड़े हैं जबकि सामी ग्राउंड फ्लोर पर खड़े हैं. वहीं ट्वीटर पर एक दूसरे शख्स ने कहा कि सामी आप खड़े होने के लिए कुर्सी का क्यों नहीं इस्तेमाल कर लेते.

VIDEO: सामी को मिली भारतीय नागरिकता



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement