NDTV Khabar

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर ट्रोल हुए थे अदनान सामी, अब दिया यह करारा जवाब

अदनान सामी (Adnan Sami) ने स्वतंत्रता दिवस पर सबको बधाई दी थी, इस पर कुछ ट्विटर यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनसे उनके पिता की जन्म भूमि पर सवाल कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर ट्रोल हुए थे अदनान सामी, अब दिया यह करारा जवाब

अदनान सामी (Adnan Sami) ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को लगाई फटकार

खास बातें

  1. अदनान सामी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया जवाब
  2. पिता की जन्म भूमि के बारे में पूछे जाने पर अदनान सामी ने दिया करारा जवाब
  3. अदनान सामी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने वाले अदनान सामी (Adnan Sami) कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया अदनान सामी (Adnan Sami) के साथ हाल ही में हुआ है. दरअसल, अदनान सामी ने स्वतंत्रता दिवस पर सबको बधाई दी थी, इस पर कुछ ट्विटर यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनसे उनके पिता की जन्मभूमि पर सवाल कर लिया. हालांकि, अदनान सामी ने इस बात का करारा जवाब देते हुए यूजर्स का मूंह बंद करवा दिया. इसके अलावा लोगों ने उनसे कश्मीर मुद्दे पर भी अपनी राय पेश करने की मांग की, जिसका जवाब अदनान सामी ने काफी शानदार तरीके से दिया.

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की धुआंधार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रुपए


स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अदनान सामी  (Adnan Sami) ने ट्विटर के जरिए सबको इस दिन की शुभकामानएं दी थीं. उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि उनके पिता कहां जन्मे थे और किस देश में उनका निधन हुआ था. इस बात का बेबाकी से जवाब देते हुए अदनान सामी ने लिखा, "मेरे पिता 1942 में भारत में ही जन्मे थे और 2009 में उनका निधन भी भारत में ही हुआ था. कोई अगला सवाल."

Batla House Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म ने पहले ही दिन मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

इस ट्वीट के अलावा अदनान सामी  (Adnan Sami) से लोगों ने कश्मीर मुद्दे पर भी अपनी राय पेश करने की मांग की. उनका जवाब देते हुए अदनान सामी ने ट्वीट किया, "कश्मीर हमेशा से भारत का हिस्सा रहा है. इसलिए उन चीजों में अपनी नाक मत घुसाओ, जिनसे आपका कोई लेना-देना ही नहीं  है."

Mission Mangal Review: दर्शकों को खूब लुभा रही है अक्षय की फिल्म, फैन बोले- करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को ही अदनान सामी  (Adnan Sami) का जन्मदिन भी था. उनके जन्मदिन के मौके पर लोगों ने उन्हें खूब बधाइयां दीं.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement