पीएम मोदी की दीया जलाने वाली अपील पर शशि थरूर ने कसा तंज, तो अदनान सामी ने यूं दिया जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की दीया जलाने वाली अपील के बाद शशि थरूर (Shashi Tharoor) और अदनान सामी (Adnan Sami) के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई है.

पीएम मोदी की दीया जलाने वाली अपील पर शशि थरूर ने कसा तंज, तो अदनान सामी ने यूं दिया जवाब

अदनान सामी (Adnan Sami) और शशि थरूर (Shashi Tharoor)

खास बातें

  • पीएम मोदी की दीया जलाने वाली अपील भिड़े शशि थरूर और अदनान सामी
  • शशि थरूर के ट्वीट आया अदनान सामी का जवाब
  • खूब वायरल हो रहा है दोनों का ट्वीट
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दो दिन पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर देशवासियों को एक वीडियो मैसेज दिया था. उन्होंने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) हमलावर हैं. उन्होंने कई ट्वीट के जरिए उनपर निशाना साधा. शशि थरूर के ट्वीट पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट के बाद शशि थरूर और उनके बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई है.

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने पीएम मोदी की अपील के बाद यूपी पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लि. के लोड डिस्पैच सेंटर की चिट्ठी ट्वीट करते हुए लिखा: "रविवार को 9 बजे रात में बिजली की मांग अप्रत्याशित कमी हो जाएगी और फिर 9.09 बजे अचानक बहुत बढ़ जाएगी. इस कारण इलेक्ट्रिकल ग्रिड क्रैश कर सकते हैं. इसलिए इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड्स रात 8 बजे से ही बिजली काटने और 9.09 बजे वापस देने की सोच रहे हैं. प्रधानमंत्री ने एक और चीज पर विचार नहीं किया."

शशि थरूर (Shashi Tharoor) के इस ट्वीट अदनान सामी (Adnan Sami) ने लिखा: "इस समय जब देश को एकजुट रहने की जरूरत है तो आपका ये बयान बेहद खराब है. इस वक्त देश को एक तेज के साथ आग आने की जरूरत है. तो आप चिल करो." अदनान सामी के इस ट्वीट पर शशि थरूर ने फिर से ट्वीट किया. उन्होंने लिखा: "भाई साहब, आप का संदेश हिंदुस्तानी में होता तो ज्यादा अच्छे से समझ आता. मैं भी तो यही कह रहा हूं के लोगों को अंधेरी टनल में क्यों रखना जब कि रोशनी हो सकती है. और हां बिना इलेक्ट्रिसिटी के लिफ्ट कैसे कराएंगे?"

शशि थरूर (Shashi Tharoor) के इस ट्वीट पर अदनान सामी (Adnan Sami) फिर जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया" भाई साहब, 'मैंने आपको अंग्रेजी में इसलिए लिखा था क्योंकि आपका पहला ट्वीट अंग्रेजी भाषा में था. अब जो आपने हिंदी में लिखा है तो लिहाज़ा जवाब हिंदी में दूंगा... रोशनी आप दिल में रखिए और लिफ्ट की फिक्र ना करें - वो मौला देगा!! कोई और जुबान?"

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा था कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com