NDTV Khabar

राहुल गांधी पर 'कहानी' फिल्म की राइटर का तंज, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना चाहते हैं लेकिन...

विद्या बालन (Vidya Balan) की सुपरहिट फिल्म 'कहानी' की राइटर और उपन्यासकार अद्वैता काला (Advaita Kala) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी पर 'कहानी' फिल्म की राइटर का तंज, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना चाहते हैं लेकिन...

अद्वैता काला ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर ट्वीट से साधा निशाना

खास बातें

  1. उपन्यासकार हैं अद्वैता काला
  2. फिल्मों के स्क्रीनप्ले भी लिख चुकी हैं
  3. राहुल गांधी पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हस्तियां लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) पर जमकर अपनी राय दे रही हैं और Twitter पर जमकर ट्वीट कर रही हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) की सुपरहिट फिल्म 'कहानी' की राइटर और उपन्यासकार अद्वैता काला (Advaita Kala) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया है. अद्वैता काला ने राहुल गांधी के केरल के वायनाड़ से चुनाव लड़ने के फैसले पर सवालिया निशान लगाया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 4 अप्रैल को वायनाड़ (Wayanad) संसदीय सीट से नामांकन भरा है और इसी बात को लेकर अद्वैता काला (Advaita Kala) ने कहा है कि अगर राहुल गांधी बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को हराना चाहते हैं तो ऐसी सीट से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं जहां से बीजेपी मैदान में ही नहीं है.

राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का


बॉलीवुड राइटर अद्वैता काला (Advaita Kala) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को निशाना बनाते हुए ट्वीट (Tweet) किया हैः राहुल गांधी पूरे देश का दौरा कर रहे हैं और कहते हैं कि हमें मोदी और बीजेपी को हराना है, फिर ऐसे संसदीय क्षेत्र का चुनाव कर लेते हैं जहां से बीजेपी चुनाव मैदान में है ही नहीं? इस तरह अद्वैता काला ने राहुल गांधी के केरल के वायनाड़ से चुनाव लड़ने पर सवाल उठाया है. 

अद्वैता काला (Advaita Kala) का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. अद्वैता काला ने 'कहानी' फिल्म की स्टोरी लिखी थी, और वे जानी-मानी स्क्रीनराइटर और कॉलमिस्ट भी हैं. अद्वैता काला ने 'अनजाना अनजानी (2010)' फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा था. इसके अलावा अद्वैता दो उपन्यास भी लिख चुकी हैंः 'आलमोस्ट सिंगल (2007)' और 'आलमोस्ट देयर! (2013)'. लेकिन अद्वैता काला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement