अफताब शिवदासानी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बोले- जल्दी ठीक हो जाऊंगा

बॉलीवुड अभिनेता अफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने शुक्रवार को कहा कि वह कोविड-19 (Covid 19) से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल अपने घर में पृथकवास में रह रहे हैं.

अफताब शिवदासानी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बोले- जल्दी ठीक हो जाऊंगा

अफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने शुक्रवार को कहा कि वह कोविड-19 (Covid 19) से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल अपने घर में पृथकवास में रह रहे हैं. अफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) (42) ने ट्वीट कर कहा, “नमस्कार, आशा करता हूं कि आप सभी स्वस्थ होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे. हाल ही में मुझे खांसी और हल्का बुखार आया तो मैंने कोविड-19 की जांच कराई. दुर्भाग्य से संक्रमण की पुष्टि हुई है और डॉक्टरों की निगरानी और सलाह में मुझे घर में पृथकवास में रहने को कहा गया है.”

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने 'चूड़ियां' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

अफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों को एहतिायात बरतने और कोविड-19 संक्रमण की जांच कराने को कहा है. उन्होंने कहा, “आप सब की दुआओं और समर्थन से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा. मैं आप सब से सामाजिक दूरी का पालन करने, मास्क पहनने और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने का आग्रह करता हूं. हम इससे साथ मिलकर जीतेंगे.”


अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स से खोला राज, बोले- हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, क्योंकि...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) से पहले बॉलवुड में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, राज शांडिल्य, रफ्तार इत्यादि कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.