सात महीने बाद शूटिंग पर वापस लौटें एक्टर कार्तिक आर्यन, फोटो हुई वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), जिन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) का अच्छी तरह से पालन किया है और यहां तक अनलॉक चरण में भी, अभिनेता को शायद ही कभी जनता के बीच कैप्चर किया गया हो

सात महीने बाद शूटिंग पर वापस लौटें एक्टर कार्तिक आर्यन, फोटो हुई वायरल

सात महीनों बाद शूट पर वापस लौटें एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)

नई दिल्ली:

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), जिन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) का अच्छी तरह से पालन किया है और यहां तक अनलॉक चरण में भी, अभिनेता को शायद ही कभी जनता के बीच कैप्चर किया गया हो. हालांकि कार्तिक को मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर कैप्चर किया गया था, जिससे कार्तिक के फैन्स बहुत खुश हुए थे. अब 7 महीने बाद कार्तिक एक बार फिर से शूटिंग पर लौटे हैं. कार्तिक आर्यन ने आखिरकार सात महीने के लॉकडाउन के बाद अपनी पहली शूटिंग शुरु की. “कार्तिक आर्यन लक्मे फैशन वीक 2020 को किकस्टार्ट करेंगे, जो डिजिटल रूप से अक्टूबर में होगा.

2sa297cg

Kartik Aryan
Photo Credit: Kartik Aryan

फैशन डिजाइनरल मनीष मल्होत्रा ​​के लिए मिजवान वेपिंग सोसाइटी के शानदार संग्रह के लिए शोस्टॉपर बनेंगे.कोरोनावायरस महामारी के बीच कार्तिक आर्यन का यह व्यवहार लोगों को काफी पसंद आ रहा और इसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि किसी भी काम को शुरू नहीं करने और हर किसी के जीवन को जोखिम में डालने से महामारी के बीच कार्तिक आर्यन बहुत सतर्क रहते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, इस साल लक्मे फैशन वीक डिजिटल हो गया है और वे अपने विभिन्न संग्रह ऑनलाइन प्रदर्शित करेंगे. 
यह पहली बार होगा जब कार्तिक को लॉकडाउन के बाद काम पर वापस जाना होगा. कार्तिक आर्यन इससे पहले दो बार मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं और यहां तक ​​कि एक बार करीना कपूर खान के साथ भी शो का हिस्सा बन चुके हैं.