NDTV Khabar

'बरेली की बर्फी' बाद राजकुमार राव संग फिर दिखेगी ये एक्ट्रेस, 'फन्ने खां' में कुछ ऐसा होगा रोल

फिल्म 'बरेली की बर्फी' में मुख्य अभिनेत्री कृति सेनन की सहेली रमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्वाति सेमवाल एक बार फिर अभिनेता राजकुमार राव के साथ अभिनय करतीं नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बरेली की बर्फी' बाद राजकुमार राव संग फिर दिखेगी ये एक्ट्रेस, 'फन्ने खां' में कुछ ऐसा होगा रोल

खास बातें

  1. राजकुमार के साथ फिर दिखेंगी स्वाति
  2. 'फन्ने खां' में कुछ ऐसा होगा रोल
  3. स्वाति एक फिल्मकार भी हैं
नई दिल्ली: फिल्म 'बरेली की बर्फी' में मुख्य अभिनेत्री कृति सेनन की सहेली रमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्वाति सेमवाल एक बार फिर अभिनेता राजकुमार राव के साथ अभिनय करतीं नजर आएंगी. दोनों कलाकार 'फन्ने खां' में एक साथ काम कर रहे हैं. स्वाति ने कहा कि इसमें वह एक निर्भीक और आधुनिक अवतार में दिखेंगी. स्वाति ने एक बयान में कहा, "मैंने 'फन्ने खां' में एक नवोदित अभिनेत्री का किरदार निभाया है. यह किरदार 'बरेली की बर्फी' में मेरे किरदार से एक दम अलग है, जिसमें मैंने मासूम, और आम लड़की का किरदार निभाया था. इसमें मैंने राजकुमार के साथ बिंदास और आधुनिक लड़की का किरदार निभाया है."

आमिर खान ने 'लगान' की कहानी सुनते ही कर दिया था रिजेक्ट, फिर हुआ था कुछ ऐसा

स्वाति ने कहा, "राजकुमार के साथ दोबारा काम करने और अनिल कपूर और ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ एक अच्छी फिल्म से जुड़कर बहुत मजा आया." स्वाति एक फिल्मकार हैं. 'सोनी लाइव' पर सोमवार को रिलीज हुई अपने निर्देशन वाली लघुफिल्म 'समीरा-द अनयूजुअल-अनकंडीशनल लव ट्रायलॉजी' के बारे में कहा. 

'सत्यमेव जयते' का 'तेरे जैसा..' सॉन्ग हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और आयशा की दिखी शानदार केमेस्ट्री

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "इस लघुफिल्म को मैंने लिखा है तथा मैंने ही निर्देशित किया है. इसमें मैंने एक मुस्लिम पेंटर समीरा का किरदार निभाया है, जो किसी से बहुत प्यार करती." 'फर्स्ट स्टेप एंटरटेनमेंट कैपिटल प्रोडक्शन' द्वारा निर्मित लघुफिल्म में स्वाति ने मुख्य भूमिका निभाई है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement