मेकअप करने के बाद दिशा पटानी ने दिया कुछ ऐसा एक्सप्रेशन, वायरल हो रही है Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) ने किया खुद से मेकअप लेकिन उनके एक्सप्रेशन बयां कर रहे हैं कुछ और...

मेकअप करने के बाद दिशा पटानी ने दिया कुछ ऐसा एक्सप्रेशन, वायरल हो रही है Photo

मेकअप करने के बाद दिशा पटानी (Disha Patani) ने दिया कुछ ऐसा एक्सप्रेशन

खास बातें

  • दिशा पटानी की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
  • दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स
  • दिशा पटानी की अगली सलमान खान के साथ फिल्म राधे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर अपने प्रोजेक्ट्स और लाइफस्टाइल से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से दिशा पटानी अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छा गईं है.  दरअसल बात यह है कि दिशा पटानी (Disha Patani)  ने कुछ घंटे पहले ही अपने एक फोटो शेयर कि है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'मैंने खुद मेकअप किया है' लेकिन इस फोटो में दिशा जिस तरीके से अपना एक्सप्रेशन दे रही है वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि दिशा को अपना खुद से किया हुआ मेकअप अच्छा नहीं लग रहा है. वहीं दूसरी तरफ दिशा की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इस पसंद भी कर रहे हैं. 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया सेंसेशन है, उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि दिशा की कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही कुछ मिनटों के अंदर उसके व्यूज लाख के पार पहुंच जाते हैं.  दिशा ने हाल ही में राधे फिल्म की शूटिंग पूरी की है और फिल्म के सेट से उन्होंने कई फोटो भी शेयर किये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. जहां तक दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू  भी मुख्य भूमिका में थे.  दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.