न्यू ईयर ट्रिप से वापसी के बाद काम पर लौटीं आलिया भट्ट, सेट से Video हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साल 2021 की शुरुआत बेहद खास अंदाज में करते हुए नजर आ रही हैं.

न्यू ईयर ट्रिप से वापसी के बाद काम पर लौटीं आलिया भट्ट, सेट से Video हुआ वायरल

न्यू ईयर ट्रिप से वापसी के बाद काम पर लौटीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  • आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
  • अगली प्रोजेक्ट की शूटिंग पर खास अंदाज में पहुंची आलिया भट्ट
  • आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म सड़क 2 में आईं थी नजर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साल 2021 की शुरुआत बेहद खास अंदाज में करते हुए नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपनी फैमिली और ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियां मना रहीं थीं वहीं मुंबई वापस आते ही एक्ट्रेस काम पर वापसी कर चुकी हैं. आलिया का एक वीडियो वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसमें आलिया शूट खत्म करके अपनी गाड़ी में बैठती हुई नजर आ रही हैं. आलिया (Alia Bhatt) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो में उनका लुक देखने लायक है. उन्होंने लूज व्हाइट कलर की शर्ट पहन रखी हैं साथ में डेनिम शॉर्ट्स में बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. आलिया का यह लुक फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म संजय लीला भंसाली के डॉयरेक्शन में बनी गंगूबाई काठ‍ियावड़ी है. एक्ट्रेस के लिए साल 2020 प्रोफेशनल फ्रंट पर अच्छा नहीं रहा. उनकी फिल्म सड़क 2 को खूब बायकॉट किया गया और फिल्म बुरी तरह पिट गई.