गंजेपन से परेशान इस एक्टर की प्रेमिका बनेंगी यामी गौतम, कुछ ऐसी होगी अनोखी कहानी

'बदलापुर' के बाद दूसरी बार एक साथ काम करते हुए, निर्माता दिनेश विजान ने बाला टाइटल के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्शन के लिए यामी गौतम को चुना है.

गंजेपन से परेशान इस एक्टर की प्रेमिका बनेंगी यामी गौतम, कुछ ऐसी होगी अनोखी कहानी

यामी गौतम- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

'बदलापुर' के बाद दूसरी बार एक साथ काम करते हुए, निर्माता दिनेश विजान ने बाला टाइटल के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्शन के लिए यामी गौतम को चुना है. यामी के साथ आयुष्मान खुराना अभिनीत यह फिल्म मंगलवार से फ्लोर पर जा रही है और यामी इस सप्ताह के अंत में टीम में शामिल हो जाएंगी. यामी इसमें एक ऐसे किरदार को निभा रहीं हैं जो कि उन्होंने इससे पहले पर्दे पर कभी नहीं निभाया है. एक खुफिया अधिकारी के अपने मजबूत चित्रण के बाद, उनका यह अवतार अब तक किसी ने पहले नहीं देखा है, यह विचित्र चरित्र होगा "लखनऊ की सुपरमॉडल" का.

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बनाया मजाक, ट्विटर पर यूं आए मजेदार रिएक्शन

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे प्रीमैच्योर गंजेपन की समस्या है और यामी ने फिल्म में आयुष्मान की प्रेमिका की भूमिका निभाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

यामी गौतम ने कहा, "बाला एक ऐसी पटकथा थी, जिससे मैं तुरंत जुड़ गयी. फिल्म में काम करने वाली टीम बेहद प्रतिभाशाली है और खासतौर पर मेरे लिए उरी के बाद, यह 2019 का हिस्सा बनने वाली एक और बेहतरीन परियोजना है. उरी फिल्म सुपर सक्सेस से भरपूर रही और अभी भी यह देश के कुछ हिस्सों में चल रही है, ऐसे में एक और दिलचस्प कहानी के साथ फ्लोर पर जाना मजेदार होगा."