एजीपी वर्ल्ड और अनंत महादेवन ने शॉर्ट फिल्म 'The Knocker' का पोस्टर किया रिलीज

मन के रहस्यमय विचार विषय हैं इस नए मनोवैज्ञानिक अनुभव 'द नॉकर' (The Knocker) का जिसको नेशनल अवार्ड के विजेता अनंत महादेवन द्वारा एजीपी वर्ल्ड (AGP World) के सहयोग से, लॉकडाउन के दिनों मे शूट किया गया है.

एजीपी वर्ल्ड और अनंत महादेवन ने शॉर्ट फिल्म 'The Knocker' का पोस्टर किया रिलीज

'द नॉकर' (The Knocker) का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली:

मन के रहस्यमय विचार विषय हैं इस नए मनोवैज्ञानिक अनुभव 'द नॉकर' (The Knocker) का जिसको नेशनल अवार्ड के विजेता अनंत महादेवन द्वारा एजीपी वर्ल्ड (AGP World) के सहयोग से, लॉकडाउन के दिनों मे शूट किया गया है. इस सत्रह मिनट की लघु फिल्म (Short Film) की ममहादेवन ने ना केवल पटकथा लिखी है बल्कि स्वयं  ही उसमें अभिनय भी किया है. जैसे कि इतना काफी नहीं था कैमरामैन भी वो खुद ही बने हैं. और ये सबकुछ उन्होंने लाक्डाउन के दौरान ही किया है.

अफताब शिवदासानी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बोले- जल्दी ठीक हो जाऊंगा

फिल्म में परिवेश सिंह का बैकग्राउंड स्कोर है जबकि प्रियंका रानी ने साउंड डिजाइन और संपादन किया है. 'द नॉकर' (The Knocker) अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के लिए तैयार है और 16 सितंबर को संयुक्त राज्य अमेरिका में Four Corners Film Festivals में इसका विश्व प्रीमियर होने जा रहा हैं. फिल्म आधुनिक समाज के नितांत अकेलेपन और उससे मन में उठने वाले नकारात्मक विचारों और ऊन प्रभावों को दर्शाती है. 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने 'चूड़ियां' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एजीपी वर्ल्ड (AGP World) इसके कंटेंट प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने अपने इंटेलेक्शुअल प्रॉपर्टीज को लाइव से डिजिटल में माइग्रेट किया है. उनका  25 वर्षों का रंगमंच, विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन और कला छेत्र का अनुभव इस मायग्रेशन को सुलभ बनाकर इसे और सरलता पूर्वक पूरा करने में मददगार साबित हुआ है.