NDTV Khabar

AIB Knockout : रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को नहीं मिली हाईकोर्ट से राहत

दोनों अभिनेताओं के अलावा कुछ अन्य फिल्मी कलाकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AIB Knockout : रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को नहीं मिली हाईकोर्ट से राहत

अर्जुन कपूर-रणवीर सिंह को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली

नई दिल्ली:

बंबई उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को साल 2015 में 'एआईबी नॉकआउट' नाम के कार्यक्रम के दौरान 'अश्लील' और 'गाली- गलौच' वाली भाषा का इस्तेमाल करने के कारण दर्ज प्राथमिकी में कोई भी अंतरिम राहत देने से आज इनकार कर दिया. दोनों अभिनेताओं के अलावा कुछ अन्य फिल्मी कलाकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था.

अर्जुन कपूर मां की बरसी पर हुए इमोशनल, लिखा- काश मैं आपको....

न्यायमूर्ति आर एम सावंत और न्यायमूर्ति सारंग कोटवाल की पीठ ने अभिनेताओं के वकील को निर्देश दिया कि वह मामले पर इससे संबंधित दो अन्य याचिकाओं के साथ सुनवाई करने के लिए कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश वी के टाहिलरमानी की अदालत से इजाजत लें.


दीपिका और रणवीर की वो 15 तस्वीरें, जिन्हें देख आप भी कहेंगे...Cute Couple

इनमें से एक याचिका एआईबी के हास्य कलाकार रोहन जोशी ने दायर की है जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की है. अन्य याचिका एक जनहित याचिका है जो शहर के कानून के एक शिक्षक ने दायर की है. इसमें शो के आयोजकों और भागीदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. इसके अलावा उच्च न्यायालय से राज्य प्राधिकारों को यह निर्देश देने की भी मांग की गई है कि वे यूट्यूब और अन्य समान वीडियो नेटवर्कों पर इस तरह के कार्यक्रमों पर निगरानी के लिए दिशानिर्देश जारी करें.

IPL 2018 में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह, बोले- मजबूती के साथ वापसी करूंगा...

इस बीच अभिनेताओं ने अदालत से अनुरोध किया कि उन्हें अंतरिम राहत प्रदान करते हुए वह पुणे और मुंबई पुलिस को निर्देश दे कि वह उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करे. पीठ ने कहा कि तीनों अर्जियों को जोड़े जाने के बाद वह इस प्रार्थना पर विचार करेगी और कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश की अदालत के पास आगे की सुनवाई के लिये मामले को भेज दिया.

टिप्पणियां

VIDEO: अर्जुन कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement