अभिषेक-ऐश्वर्या से इंटरव्यू के दौरान पैरेंट्स के साथ रहने को लेकर पूछा गया सवाल, तो यूं मिला था करारा जवाब

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के शो में पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने पैरेंट्स के साथ रहने को लेकर एक्ट्रेस से सवाल पूछा था.

अभिषेक-ऐश्वर्या से इंटरव्यू के दौरान पैरेंट्स के साथ रहने को लेकर पूछा गया सवाल, तो यूं मिला था करारा जवाब

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन का ओपरा ने लिया इंटरव्यू

खास बातें

  • अभिषेक और ऐश्वर्या से ओपरा ने पूछा सवाल
  • पैरेंट्स के साथ रहने को लेकर किया सवाल
  • तो एक्टर ने भी दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. कभी एंग्री यंग मैन के नाम से पहचान बनाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन आज फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) का पूरा परिवार मुंबई में अपने बंगले 'प्रतीक्षा' में एकसाथ रहते हैं. हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो का उस दौरान का है, अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के शो में पहुंचे थे.  


वहीं, जब ओपरा ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) से परिवार के साथ रहने को लेकर सवाल पूछा तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया. इंटरव्यू के दौरान ओपरा ने अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन से पैरेंट्स के साथ रहने के एक्सपीरियंस का सवाल करते हुए पूछा, "यह काम कैसे करता है?" तो इस पर ऐश्वर्या ने अभिषेक की ओर देखा, एक्टर ने ओपरा से सवाल करते हुए पूछा, "क्या आप अपने परिवार के साथ रहती हैं?" इस पर ओपरा ने ना में जवाब दिया.

जिसके बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बोले, "तो यह काम कैसे करता है?" अभिषेक बच्चन का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा. वहीं ऐश्वर्या बच्चन ने इसका जवाब देते हुए लिखा, "यह सामान्य है, हमारे लिए यह स्वाभाविक है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com