ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी लाल कुर्ती, इंटरनेट पर मच गया धमाल, देखें वायरल Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद शानदार तस्वीर शेयर की है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी लाल कुर्ती, इंटरनेट पर मच गया धमाल, देखें वायरल Photos

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कतर देश की राजधानी दोहा में.

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की फोटो
  • लाल रंग के ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत
  • दोहा में एक इवेंट में पहुंची थी ऐश्वर्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद शानदार तस्वीर शेयर की है. रेड कलर का शॉर्ट कुर्ता व दुपट्टा उन पर बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया गया हुआ ड्रेस पहना हुआ है. वह इस समय कतर देश की राजधानी दोहा में हैं. यहां पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कुछ तस्वीरें क्लिक कराई और इसे अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया. ऐश्वर्या ने इस हैवी लुक में बिंदी भी लगाई हुई थी. ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) को देखकर यह मालूम पड़ता है कि आज भी उनकी खूबसूरती को चार चांद लगे हुए हैं.

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे आमिर खान, नीतू कपूर ने लिखा- सच्चा सुपरस्टार...देखें Photo

 

 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) दोहा ट्रिप पर 'दोहा ज्वैलरी व वॉचेज एक्जिबिशन 2019' के लिए गई हैं. ऐश्वर्या का यह लुक इस इवेंट के लिए था. यहां पर इंटरनेशनल और फैशन डिजाइनर्स भी मौजूद रहे. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या ने जो फोटो शेयर की है, वह बेहद अट्रैक्टिव है. 

आलिया ने बच्चे के साथ की मस्ती तो बाल पकड़कर यूं खींचा, Funny Video हुआ वायरल

 

 

 

 

फिलहाल, पिछले कई महीनों से जब भी वह कैमरे के सामने कैप्चर की गई, वह लाल रंग के खूबसूरत ड्रेस में ही दिखाई दी. पिछले साल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की वेडिंग (Isha Ambani and Anand Piramal's Wedding) में भी वह लाल रंग के ही ड्रेस में दिखाई दी थी. इस दौरान उन्होंने मशहूर ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ साड़ी पहना हुआ था. पिछले साल जब ऐश्वर्या राय बच्चन दोहा गई थीं तो उन्होंने शो स्टॉपर के तौर पर फैशन शो में रैम्प वॉक किया था. ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...