NDTV Khabar

Surrogate Mother बनेंगी Aishwarya Rai Bachchan, ये है असली वजह

बॉलीवुड में लंबे समय के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अब एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Surrogate Mother बनेंगी Aishwarya Rai Bachchan, ये है असली वजह

खास बातें

  1. ऐश्वर्या की एक और फिल्म का पोस्टर आउट
  2. फिल्म का नाम होगा 'जैस्मीन'
  3. सेरोगेसी मदर का रोल निभाएंगी ऐश्वर्या
नई दिल्ली: बॉलीवुड में लंबे समय के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अब एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं. उनकी अगली आने वाली फिल्म 'जैस्मीन' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में ऐश्वर्या सेरोगेस मदर का किरदार निभाने वाली हैं. बता दें कि अभी ऐश्वर्या 'फन्ने खां' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने 1968 की फिल्म 'दिन और रात' की रीमेक बनाने का ऑफर भी मिला, जिसमें वह नरगिस दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.

Aishwarya Rai Bachchan करेंगी सलमान खान को फॉलो, डबल रोल में आएंगी नजर

पिछले साल यानी साल 2017 में ऐश्वर्या की कोई भी फिल्म नहीं आ सकी थी, लेकिन 2018 के शुरूआत में ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं. फिलहाल 'जैस्मीन' को प्रेरणा राव अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही हैं. क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म के पोस्टर को जारी किया गया है. पोस्टर में प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. एक्टर जैकी भगनानी जो अब प्रोड्यूसर के रूप में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. Viral Video: बहू ऐश्वर्या राय से Irritate होकर अमिताभ बच्चन बोले- आराध्या की तरह....

टिप्पणियां
बता दें कि ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' को भी जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया था. फिलहाल ऐश्वर्या के पास ऐसी कई फिल्में आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस की प्रमुख भूमिका है, न कि उनके को-एक्टर की. ऐश्वर्या हमेशा ऐसी ही कहानी की तलाश में रहती हैं, जिसमें उनकी भूमिका खुलकर सामने आए. सामाजिक और सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों में अब ऐश्वर्या की ज्यादा रुचि दिखाई दे रही है. अभी वह 'फन्ने खां' की शूटिंग में बिजी हैं और यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसी मौके पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' भी आने वाली है.

VIDEO: 6 साल की हुई आराध्या बच्चन

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement