NDTV Khabar

कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बोलीं, 'मेकअप करने का यह मतलब नहीं कि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि समाज को इस पूर्वधारणा से ऊपर उठने की जरूरत है कि जो महिलाएं सजती-धजती हैं, उनके पास दिमाग नहीं होता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बोलीं, 'मेकअप करने का यह मतलब नहीं कि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ

खास बातें

  1. ऐश्वर्या राय ने महिलाओं के लिए बोला
  2. कान फिल्म फेस्टिवल से वापस लौंटी
  3. बोलीं, आलोचना करना बंद करिए
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि समाज को इस पूर्वधारणा से ऊपर उठने की जरूरत है कि जो महिलाएं सजती-धजती हैं, उनके पास दिमाग नहीं होता. उन्होंने कहा कि किसी को यह धारणा भी नहीं बना लेनी चाहिए कि जो महिला नहीं सजती-धजती है, उसकी दिलचस्पी रंगों में नहीं है या फिर वह लोगों में दिलचस्पी नहीं रखती है. कान से वीडियो के जरिए मीडिया से बातचीत कर कहा, “एक महिला के तौर पर हमें एक-दूसरे की आलोचना करना बंद कर देनी चाहिए. अगर आप मेकअप लगाती हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप के पास दिमाग नहीं है या आप में वास्तविकता की कमी है. इसका यह भी मतलब नहीं है कि कि आप संवेदनशील नहीं हैं या दयालु नहीं हैं.” 

Cannes के रेड कारपेट पर उतरने से ठीक पहले बेटी आराध्या के साथ इस अंदाज में दिखीं ऐश्वर्या राय
 

ऐश्वर्या ने कहा, “ठीक इसी तरह आप मेकअप नहीं करते हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी दिलचस्पी लोगों या रंगों में नहीं है. या आपके पास बहुत दिमाग है क्योंकि आप मेकअप नहीं लगाती हैं.” बता दें कि Cannes Film Festival में यह उनका 17वां साल रहा. हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने बेस्‍ट दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्‍होंने अपने डिजाइनर आउटफिट्स, स्‍टाइल और एटीट्यूड से दुनिया भर के लोगों को खूब इम्‍प्रेस किया. 

टिप्पणियां
Cannes 2018: बेटी के साथ ऐश्वर्या राय का डांस Video Viral, कान में छाया बटरफ्लाई लुक...

Cannes में पहले दिन उन्‍होंने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई मैक्‍सी ड्रेस पहनी. आसमानी रंग की इस मैक्‍सी ड्रेस में मल्‍टी-कलर्ड बीड्स और सिक्‍वेन लगे थे. इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने Noor Fares की ज्‍वेलरी पहनी, जबकि बालों को बीच वेव लुक दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement