ऐश्वर्या राय के सामने स्टेज पर छलका शाहरुख खान का दर्द, सुनाई अपनी बदकिस्मती की दास्तां; Video में देखें

Lux Golden Rose Awards 2018 में ऐश्वर्या राय बच्चन को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया. स्टेज पर खड़े शाहरुख खान ने ऐश्वर्या और उनकी बदकिस्मती से जुड़ा किस्सा साझा किया.

ऐश्वर्या राय के सामने स्टेज पर छलका शाहरुख खान का दर्द, सुनाई अपनी बदकिस्मती की दास्तां; Video में देखें

Lux Golden Rose Awards 2018: ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान

खास बातें

  • 'लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स' में ऐश्वर्या-शाहरुख
  • ऐश्वर्या ने जीता 'टाइमलेस ब्यूटी' का अवॉर्ड
  • शाहरुख ने बयां किया दर्द
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक, रविवार रात मुंबई में आयोजित 'लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स' में कई बी-टाउन सेलेब्स शामिल हुए. Lux Golden Rose Awards 2018 में ऐश्वर्या राय बच्चन को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया. ट्रॉफी लेते हुए ऐश्वर्या ने रेखा, जीनत अमान, माधुरी, काजोल जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों का धन्यवाद किया. स्टेज पर ऐश्वर्या के साथ उस वक्त शाहरुख खान भी मौजूद थे, जिन्होंने बताया कि ऐश्वर्या के साथ हमेशा उनकी एक बदकिस्मती रही हैं. 

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने कबूला प्यार, कुछ इस अंदाज में किया इश्क का इजहार...

शाहरुख और ऐश्वर्या ने 'जोश', 'देवदास' और 'मोहब्बतें' जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन तीनों ही फिल्मों में शाहरुख को उनके साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिला. इसका दर्द एसआरके ने 'लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018' के स्टेज पर बयां किया. शाहरुख ने बताया कि पहली फिल्म 'जोश' में ऐश्वर्या उनकी बहन बनीं. दूसरी फिल्म 'देवदास' में पहले शाहरुख फिर ऐश्वर्या उन्हें छोड़ देती हैं. जबकि तीसरी फिल्म 'मोहब्बतें' में ऐश्वर्या ने भूतनी का कैरेक्टर प्ले किया. शाहरुख को हमेशा इस बात का मलाल रहा है कि वह ऐश्वर्या के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं कर पाए.


सपना चौधरी और अर्शी खान उतरीं कुश्ती की रिंग में, स्टेज पर जमकर मचाया तहलका; देखें Video

ऐश्वर्या और शाहरुख की दोस्ती काफी पुरानी हैं. शाहरुख कहते हैं कि पहले हम दोनों फिल्मों के सेट पर मिलते थे और अब अपने बच्चों के स्कूल के बाहर. बता दें, शाहरुख के बेटे अबराम खान और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. 16 नवंबर को आराध्या के जन्मदिन पर न पहुंचने के लिए भी शाहरुख ने स्टेज पर ऐश्वर्या से माफी मांगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com