Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने शेयर की फोटो, इटालियन भाषा में कही यह बात- जानें कुछ खास बातें

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का आज 46वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें जबरदस्त अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने शेयर की फोटो, इटालियन भाषा में कही यह बात- जानें कुछ खास बातें

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज में दी बधाई

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने दी बधाई
  • इटालियन भाषा में ऐश्वर्या को किया विश
  • पहले मिस वर्ल्ड, फिर बॉलीवुड से इंटरनेशनल स्टार बनीं ऐश्वर्या राय
नई दिल्ली:

मिस वर्ल्ड से बॉलीवुड और फिर इंटरनेशनल स्टार बनने वाली ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का आज 46वां जन्मदिन है. यूं तो एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उन्हें चारों तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन इस खास मौके पर उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें जबरदस्त अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की फोटो शेयर कर इटालियन भाषा में उन्हें विश किया है. अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर लिखा, "जन्मदिन की बधाई हो प्रिंसेस." 

कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह का खुलासा, सास ने बीवी से लड़ाई पर यूं दी थी सजा- देखें Video

बता दें कि एक्टिंग में अपना करियर शुरू करने से पहले ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) डॉक्टर बनना चाहती थीं. लेकिन साल 1994 उनकी जिंदगी में ही नहीं, बल्कि उनके करियर में भी बदलाव लेकर आया. दरअसल, इसी साल ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, जिसके बाद से एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए. इसके बाद साल 1997 में ऐश्वर्या राय ने फिल्म इरुवार के जरिए फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा. इस तमिल पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था. इसी साल ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाया और उनकी फिल्म 'और प्यार हो गया' रिलीज हुई.

ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'घुंघरू' पर फैन्स ने माइकल जैक्सन को यूं नचाया, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं. लेकिन संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम उनके करियर में नया मोड़ लेकर आई. यूं तो फिल्म लव स्टोरी पर आधारित थी, जो उनके करियर की पहली कमर्शियली सक्सेसफुल मूवी बनी. इस मूवी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ज भी मिला. इसके बाद एक्ट्रेस ने ताल, देवदास, धूम 2 और गुरू जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया. फिल्मों से इतर ऐश्वर्या राय पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने इंटरनेशनल स्तर पर भी खूब नाम कमाया. साल 2003 में एक्ट्रेस को कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान जूरी मेंबर चुना गया. 

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के और कुछ न कहो में साथ काम किया था. लेकिन कजरारे की शूटिंग के दोनों में नजदीकिया बढ़ीं और उन्होंने आगे भी साथ में काम करना शुरू किया. गुरू फिल्म के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे को दिल दे बैठे और 20 अप्रैल, 2007 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी की. साल 2011 में बेटी अराध्या के आने के बाद उन्होंने फिल्मों से अपने आप को दूर कर लिया था, लेकिन इरफान खान के साथ जज्बा के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की.

देखें वीडियो- 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...