ऐश्वर्या राय ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, लॉकडाउन में थ्रोबैक Video का तहलका

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय ने स्टेज पर धमाकेदार डांस किया है.

ऐश्वर्या राय ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, लॉकडाउन में थ्रोबैक Video का तहलका

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय ब्लैक कलर के ड्रेस में स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. लॉकडाउन के दौरान उनका यह डांस परफॉर्मेंस वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म 'गुजारिश' के गाने 'उड़ी-उड़ी' पर डांस कर रही हैं. यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन पेज से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि उनका यह डांस वीडियो ऐसी फिल्म का है, जो आजतक रिलीज ही नहीं हो पाई है. इस फिल्म का नाम 'राधेश्याम सीताराम' था, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ सुनील शेट्टी नजर आने वाले थे. आज से 23 साल पहले इस फिल्म पर काम शुरू हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन में भी नजर आ सकती हैं.