ऐश्वर्या राय का पुराना डांस वीडियो हुआ वायरल, तो इंटरनेट पर हो गई कमेंट्स की बरसात- देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या राय का पुराना डांस वीडियो हुआ वायरल, तो इंटरनेट पर हो गई कमेंट्स की बरसात- देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय का पुराना डांस वीडियो हुआ वायरल
  • इंटरनेट पर हो गई कमेंट्स की बरसात
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि उनका यह डांस वीडियो ऐसी फिल्म का है, जो आजतक रिलीज ही नहीं हो पाई है. इस फिल्म का नाम 'राधेश्याम सीताराम' था, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ सुनील शेट्टी नजर आने वाले थे. आज से 23 साल पहले इस फिल्म पर काम शुरू हुआ था.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मैचिंग चोली के साथ पर्पल कलर का लहंगा पहन रखा है और भारी मेकअप के साथ खूब गहने भी पहन रखे हैं. ऐश्वर्या राय को वीडियो में सेट पर हंसते-मुस्कुराते हुए इस डांसिंग सीक्वेंस को फिल्माते देखा जा सकता है. इसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस पर अपनी रिएक्शन देते हुए लिखा, "बेहद खूबसूरत, हमेशा ही उन्हें सराहा है." एक ने लिखा, "उनसे अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा हं." एक और कमेंट में लिखा गया, "आप पहले की ही तरह आज भी खूबसूरत हैं." सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई सारे कमेंट उनके वीडियो पर आ रहे हैं. इस वीडियो को डेढ़ लाख बार देखा जा चुका है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. इसके अलावा वो जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आएंगी.