NDTV Khabar

ऐश्वर्या राय की ‘फन्ने खां’ के सेट पर हुआ हादसा, इनको लगी चोट

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी ‘फन्ने खां’ फिल्म के साथ बड़े परदे पर लौट रही है. लेकिन शूटिंग के दौरान हो गया है ये हादसा

97 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या राय की ‘फन्ने खां’ के सेट पर हुआ हादसा, इनको लगी चोट

'फन्ने खां' के सेट पर ऐश्वर्या राय

खास बातें

  1. दो दशक बाद लौट रहे हैं अनिल-ऐश्वर्या एक साथ
  2. राजकुमार राव भी हैं फिल्म में
  3. अतुल मांजेरकर हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली: अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी ‘फन्ने खां’ फिल्म के साथ बड़े परदे पर लौट रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. लेकिन मुंबई में फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक हादसा हो गया है. जिसमें फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर घायल हो गई हैं. यह हादसा संडे को उस समय हुआ जब एक मोटरसाइकिल सवार ने असिस्टेंट डायरेक्टर को टक्कर मार दी. हालांकि यह हादसा बड़ा नहीं था. असिस्टेंट डायरेक्टर अब पहले से सही हैं और जल्दी ही अपने काम पर लौट भी आएंगी.

Video : अनिल कपूर की खास बातचीत



यह भी पढ़ें : Box Office: जानें 20 करोड़ के बजट में बनीं 'इत्तेफाक' का 1st वीकएंड कलेक्शन

‘फन्ने खां’ की प्रोडक्शन कंपनी कृअर्ज एंटरटेंमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने बयान जारी कर के कहा है, "कल मुंबई में शूटिंग के दौरान एक हादसे में हमारी फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर चोटिल हो गईं. यह घटना एक मोटरसाइकिल सवार के उनको टक्कर मारने से हुई. उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और आगे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वे अब पूरी तरह ठीक हैं और जल्द ही शूटिंग पर लौट भी आएंगी. पुलिस कानून के मुताबिक अपना काम कर रही है.”

राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं और फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा राजकुमार राव भी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement