ऐश्वर्या राय और भारतीय संस्कृति का इंटरनेशनल चैट शो में उड़ा मजाक, तो एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद- देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें Video

ऐश्वर्या राय और भारतीय संस्कृति का इंटरनेशनल चैट शो में उड़ा मजाक, तो एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद- देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने वालों की बोलती बंद कर दी थी. ऐश्वर्या राय के सॉलिड जवाब से वहां मौजूद सभी लोग चुप पड़ गए थे और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए जमकर तालियां बजने लगीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो उस समय का है, जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक इंटरनेशनल चैट शो पर पहुंची थीं. उस चैट शो को डेविट लेटरमैन शूट कर रहे थे. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई ऐश्वर्या राय की तारीफ कर रहा है.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से डेविट लेटरमैन ने पूछा था, 'क्या ये सच है कि वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं?' इस सवाल के जवाब में ऐश्वर्या राय ने हां में उत्तर दिया. डेविड लेटरमैन ने इसके फौरन बाद तंज कसते हुए पूछा, 'क्या भारत में बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है?' उनके इस सवाल पर वहां मौजूद सभी लोग हंस रहे थे क्योंकि उन्हें पता था कि डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या राय और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कुछ देर सोचते हुए  डेविड लेटरमैन के सवाल का जवाब दिया: "हां भारत में बच्चों के बड़े होने के बाद भी उनका अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है क्योंकि हमें डिनर पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट की जरूरत नहीं होती है. ऐश्वर्या राय के इस जवाब पर वहां मौजूद सभी लोग चुप पड़ गए और खूब तालियां बजाई. ऐश्वर्या राय का यह थ्रोबैक वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.