ऐश्वर्या राय के सिर पर सजा था मिस वर्ल्ड का ताज, फिर भी मम्मी के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती आईं नजर

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एक तस्वीर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में ऐश्वर्या राय सर पर ताज पहने अपनी मम्मी के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या राय के सिर पर सजा था मिस वर्ल्ड का ताज, फिर भी मम्मी के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती आईं नजर

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जमीन पर बैठ मम्मी के साथ खाना खाती आईं नजर

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय जमीन पर बैठ मम्मी के साथ खाना खाती आईं नजर
  • एक्ट्रेस की सादगी ने जीता लोगों का दिल
  • ऐश्ववर्या राय की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन उनके फैन क्लब्स अकसर एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनी थीं और हाल ही में इससे जुड़ी एक्ट्रेस की एक तस्वीर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में ऐश्वर्या राय सर पर ताज पहने अपनी मम्मी के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय की इस फोटो को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी सादगी की भी जमकर सराहना कर रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस फोटो में पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. पिंक साड़ी, हाथों में कंगन, माथे पर बिंदी और कानों में झुमके पहने एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक काफी प्यारा लग रहा है. एक्ट्रेस की यह फोटो तब की है जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और इसके बाद भी वह अपनी मम्मी बृंदा राय के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय ने आखिरी बार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बेटी अराध्या बच्चन द्ववारा बनाई गई एक पेंटिंग शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. इसके अलावा ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की एक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में की थी.