ऐश्वर्या राय ने कोरोना को मात देने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, हाथ जोड़कर कही ये बात

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) ने कोरोना को मात दे दी है और अब पहली बार एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

ऐश्वर्या राय ने कोरोना को मात देने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, हाथ जोड़कर कही ये बात

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय ने कोरोना को दी मात
  • पहली बार इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
  • कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी. अब इस खतरनाक महामारी मात देने के बाद पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने हाथ जोड़े हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आराध्या, पापा, अभिषेक और मेरे लिए आप सबकी दुआओं, चिंता, प्रार्थना और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. सच में हमेशा के लिए मैं आपकी कर्जदार हो गई हूं."

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने आगे लिखा, "मेरा आप सभी के लिए बहुत सारा प्यार और प्रार्थना. दिल की गहराई से आप लोगों का धन्यवाद." ऐश्वर्या राय का यह पोस्ट खूब वायरल  हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और आराध्या (Aaradhya) के ठीक होने की जानकारी देते हुए कहा था, "आप सभी का दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. आपका सदा ऋणी रहूंगा. ऐश्वर्या और अराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वे अब घर पर रहेंगे. मैं और मेरे पिता अस्पताल में ही मेडिकल स्टाफ की केयर में रहेंगे."

अमिताभ बच्चन (Abhishek Bachchan) भी ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने पर इमोशनल हो गए थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, "कोविड-19 (Covid 19) मरीज को अस्पताल के अलग वार्ड में रखा जाता है जिससे वह हफ्तों तक दूसरे लोगों को नहीं देख पाता. नर्स और डॉक्टर इलाज के लिए आते हैं और दवाएं देते हैं लेकिन वे हमेशा पीपीई किट्स पहने दिखाई देते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com