ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने की मेहमानों की मेजबानी. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बिटिया की शादी के Video हुए वायरल.

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल

Isha Ambani Wedding: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यूं जीता मेहमानों का दिल

खास बातें

  • बॉलीवुड सितारों ने यूं की खातिरदारी
  • जीत लिया मेहमानों का दिल
  • शाहरुख और ऐश्वर्या ने किया कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

Isha Ambani Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में एक बहुत ही दिलचस्प सीन देखने को मिला. बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां दिल छू लेने वाली मेजबानी करती नजर आईं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने लड़कीवाले होने का भरपूर फर्ज निभाया और इन सुपरस्टार्स की ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है.  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आमिर खान (Aamir Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) में मेहमानों को भोजन परोसते नजर आए. ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी हुई थी. 

खेसारी लाल यादव की 'डोली में गोली' का YouTube पर कोहराम, काजल राघवानी संग सुपरहिट केमिस्ट्री- Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambaniwedding (@ambaniwedding) on


ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी का रिसेप्शन (Isha Ambani Wedding) 14 दिसंबर को मुंबई में बहुत ही शाही अंदाज में हुआ, और इसमें बॉलीवुड की वे सारी हस्तियां नजर आईं, जो उदयपुर या शादी के दिन नजर नहीं आई थीं. लेकिन ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अंबानी परिवार की तरफ से अपना फर्ज पूरी तरह निभाया.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smile Why coz you can (@velvety67) on


इन सुपरस्टार्स ने मेहमानों की आवभगत में कोई कमी नहीं छोड़ी और उन्हें अपने हाथों से भोजन परोसा. सबसे पहले अमिताभ बच्चन और आमिर खान का एक वीडियो आया था, जिसमें वे मेहमानों को भोजन परोस रहे थे. उसके बाद शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें आईं जिनमें वे अंबानी परिवार के मेहमानों की बहुत ही प्यार से मेजबानी करते दिखे. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smile Why coz you can (@velvety67) on


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आमिर खान (Aamir Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के इन वीडियो और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें चल रही हैं. लेकिन ये बात इन सुपरस्टार्स की अंबानी परिवार से करीबी भी दिखाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण ने तो उदयपुर में शादी पर ऐसा डांस किया था कि हर कोई हैरान रह गया था. यही नहीं, सलमान खान भी मुकेश अंबानी के दोनों बेटों के पीछे स्टेज पर डांस करते नजर आए थे. इस तरह से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बिटिया की शादी कई मायनों में लंबे समय तक याद रहेगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com