ऐश्वर्या राय ने बर्थडे पर बेटी और अभिषेक बच्चन के साथ शेयर की सेल्फी, फैन्स बोले- हैप्पी बर्थडे पारो

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की हाल ही में ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, इस सेल्फी में बेटी आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं.

ऐश्वर्या राय ने बर्थडे पर बेटी और अभिषेक बच्चन के साथ शेयर की सेल्फी, फैन्स बोले- हैप्पी बर्थडे पारो

देखें ऐश्वर्या राय की बर्थडे सेल्फी

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय की बर्थडे सेल्फी वायरल
  • बेटी और पति के साथ मनाया जन्मदिन
  • 48 साल की हो गईं है ऐश्वर्या
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने लुक्स अभिनय और अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. फैंस ऐश्वर्या की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बीते दिन 1 नवंबर को एश्वर्या राय ने अपना 48 वां जन्मदिन मनाया. वहीं उनके खास दिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं. वहीं ऐश्वर्या किसी प्रिंसेस से कम नजर नहीं आ रही हैं. 


पति और बेटी के साथ मनाया जन्मदिन 
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के जन्मदिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने कोल्ड शोल्डर ड्रेस रहनी हुई है. साथ ही बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) और खुद ने सफेद फूलों का टियारा भी लगाया हुआ है. जो उनके लुक को और भी परफेक्ट बना रहा है. फैमिली की यह क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में जल्द आ सकती हैं नजर
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में देवदास, रावण और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ती के उपन्यास पर आधारित है. जो दो भागों में रिलीज की जाएगी इसका पहला पार्ट 2022 में रिलीज किया जाएगा. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने एक पोस्टर शेयर किया था जिस पर PS-1 लिखा था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com