ऐश्वर्या राय के 'हम दिल दे चुके सनम' में काम को लेकर संजय लीला भंसाली बोले- उन्होंने वो सब किया जो...

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का 'हम दिल दे चुके सनम' को लेकर एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के काम के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं.

ऐश्वर्या राय के 'हम दिल दे चुके सनम' में काम को लेकर संजय लीला भंसाली बोले- उन्होंने वो सब किया जो...

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के काम को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या के काम को लेकर भंसाली का खुलासा
  • डायरेक्टर ने कहा कि ऐश्वर्या ने वो सब किया जो...
  • संजय लीला भंसाली का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में बखूबी मौजूद है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अजय देवगन (Aishwarya Rai) ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का 'हम दिल दे चुके सनम' को लेकर एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय के काम के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में संजय लीला भंसाली ने कहा कि ऐश्वर्या ने वह सब किया जो मुझे लगता है कि उन्होंने अपने रोल के लिए प्लान किया हुआ था.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के काम के बारे में बात करते हुए कहा, "जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ रही थी, मुझे महसूस हुआ कि ऐश्वर्या ने वह सब किया, जो उन्होंने रोल के लिए प्लान किया हुआ था. उन्होंने वो सब किया जो मैं चाहता था कि वो करें. उनके लिए मेरी एक ही लाइन थी कि मैं फिल्म में ईमानदारी चाहता हूं, अगर आप फिल्म और स्क्रिप्ट के प्रति ईमानदार होंगी तो आप अच्छी परफॉर्मर बनेंगी. लेकिन अगर आप ऐश्वर्या राय और मिस वर्ल्ड का सोचकर चलेंगी तो शायद ये काम न करे. मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी पूरी ईमानदारी से काम किया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. वीडियो में भी ऐश्वर्या राय अपने रोल के लिए बखूबी काम करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वह सेट पर मस्ती करती हुई भी नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने घर पर बेटी अराध्या बच्चन के साथ क्वारंटीन हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इस बात की जानकारी खुद उनके पति अभिषेक बच्चन ने ट्वीट शेयर कर दी थी.