Box Office Collection: 'अय्यारी' से दोगुनी कमाई कर रही यह सुपरहीरो फिल्म, जानें 5 दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'अय्यारी' ने मंगलवार को 1.20 करोड़ जबकि 'ब्लैक पैंथर' ने 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Box Office Collection: 'अय्यारी' से दोगुनी कमाई कर रही यह सुपरहीरो फिल्म, जानें 5 दिन का कलेक्शन

5 दिन में 14.25 करोड़ रुपये कमा पाई 'अय्यारी'

खास बातें

  • 'अय्यारी' पर भारी पड़ी 'ब्लैक पैंथर'
  • मंगलवार को 'अय्यारी' ने कमाए 1.20 करोड़
  • रिलीज के 5वें दिन 'ब्लैक पैंथर' ने बटोरे 2.50 करोड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी की फिल्म 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म की कमाई में 15-20% की गिरावट देखने को मिली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को 1.20 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ फिल्म का 5 दिन का कलेक्शन 14.50 करोड़ रुपये रहा.

टूरिस्ट बस पर दिखाई गई 'अय्यारी', 'ऑनलाइन लीक' पर भड़के डायरेक्टर ने कहा ये...

'अय्यारी' के साथ इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर मार्वल स्टूडियो की सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर' रिलीज हुई. हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज इस फिल्म ने अब तक 24.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. मंगलवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ रुपये बटोरे. 'अय्यारी' के मुकाबले 'ब्लैक पैंथर' ने 5वें दिन दोगुनी कमाई की है.

'ब्लैक पैंथर' के आगे फेल ये 3 बॉलीवुड फिल्में, जानें कमाई

'अय्यारी' 60 करोड़ के बजट में बनी है, इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर है. 'अय्यारी' की कमाई पर हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' ने खासा असर डाला है. इसके अलावा 'पैडमैन' और 'पद्मावत' का बढ़ता कलेक्शन 'अय्यारी' पर भारी पड़ रहा है.



'अय्यारी' की कमाई में भारी गिरावट, 2 साल में एक भी हिट नहीं दे पाए सिद्धार्थ मल्होत्रा

सेना की पृष्ठभूमि पर बनी 'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी सेना के अधिकारी की भूमिका में हैं. इसमें अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, पूजा चोपड़ा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com