NDTV Khabar

रक्षा मंत्रालय ने फ़िल्म 'अय्यारी' देखने के बाद संशोधनों की रखी मांग, रिलीज पर सस्‍पेंस

अपनी रिलीज से महज एक सप्ताह दूर नीरज पांडे की जासूसी थ्रिलर 'अय्यारी' में एक अप्रत्याशित मोड़ आ गया है, जहां 'अय्यारी' सेंसर बोर्ड से पास गयी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रक्षा मंत्रालय ने फ़िल्म 'अय्यारी' देखने के बाद संशोधनों की रखी मांग, रिलीज पर सस्‍पेंस

फिल्‍म अय्यारी का एक दृश्‍य

मुंबई: बीते दिनों रक्षा मंत्रालय के लिए फ़िल्म 'अय्यारी' की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जिसके तहत मंत्रालय ने फिल्म के कंटेंट में परिवर्तन की मांग की है. अपनी रिलीज से महज एक सप्ताह दूर नीरज पांडे की जासूसी थ्रिलर 'अय्यारी' में एक अप्रत्याशित मोड़ आ गया है, जबकि फिल्‍म सेंसर बोर्ड से पास गयी है. चूंकि यह फ़िल्म सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है, ऐसे में सेंसर बोर्ड को रक्षा मंत्रालय के कहने पर फ़िल्म समीक्षा के लिए बुलाया गया. 'अय्यारी' की स्क्रीनिंग के बाद, रक्षा मंत्रालय ने फिल्म के कंटेंट में कई परिवर्तनों की मांग रखी है. 9 फरवरी को रिलीज के लिए तय की गई तारीख के साथ, अब रिलीज से चंद दिन पहले टीम 'अय्यारी' को अपनी पटकथा में कई दृश्यों को बदलने के लिए कहा गया है.

एक स्रोत ने बताया, "रक्षा मंत्रालय ने शनिवार रात फ़िल्म देखी, जिसके बाद कई दृश्य बहस का मुद्दा बन गए हैं और फिल्म की टीम को आपत्तिजनक भागों को संशोधित करने के लिए कहा गया है. हालांकि मंत्रालय इन दृश्य के बारे में अभी कुछ भी बात करना उच्चित नही समझ रहा." 'अय्यारी' एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म है जो मजेदार और पेचीदा कहानी के साथ एक बार फिर दर्शकों को हैरत में डालने के लिए तैयार है.

अपनी पिछली फिल्में 'बेबी', 'रुस्तम', 'ए वेडनेसडे', 'स्पेशल 26', 'एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' जैसी दमदार कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब फ़िल्म निर्माता नीरज पांडे फ़िल्म 'अय्यारी' के जरिये जनता को मंत्रमुग्‍ध करेंगे. फ़िल्म में कई बदलाव के सुझाव के साथ, रिलीज से कुछ दिन दूर फिल्म की टीम के लिए यह चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है.

टिप्पणियां
VIDEO: मिलिए फिल्‍म 'अय्यारी' के सितारों मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से

'अय्यारी' दो मजबूत दिमाग वाले फ़ौजी अधिकारियों के इर्दगिर्द घूमती है जो पूरी तरह से अलग विचार रखते हैं, लेकिन फिर भी अपने तरीके से बिल्कुल सही हैं. फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज बाजपेयी गुरु-शिष्य की भूमिका में नज़र आएंगे. इसके साथ ही फिल्‍म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, कुमुद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले जैसे उम्दा कलाकार भी शामिल हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement