'एमएस धोनी' के बाद 'अय्यारी' लेकर आए नीरज पांडे, 26 जनवरी को 'पैडमैन' से मुकाबला

एमएस धोनी जैसी उम्दा फ़िल्म देने के बाद अब 'अय्यारी' में एकबार फिर नीरज निर्देशक की जवाबदारी संभालेंगे.

'एमएस धोनी' के बाद 'अय्यारी' लेकर आए नीरज पांडे, 26 जनवरी को 'पैडमैन' से मुकाबला

फिल्म अय्यारी के सेट की एक तस्वीर

खास बातें

  • 'अय्यारी' में नीरज पांडे दिखाएंगे अपने निर्देशन का जलवा
  • 26 जनवरी को होगी रिलीज
  • 'अय्यारी' इंडियन आर्मी पर आधारित फिल्म है
नई दिल्ली:

निर्देशक नीरज पांडे की पिछली फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा कर दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म को खूब सराहा गया था और दिल खोलकर दर्शकों ने इस फ़िल्म पर अपना प्यार लुटाया था. एमएस धोनी जैसी उम्दा फ़िल्म देने के बाद अब 'अय्यारी' में  एकबार फिर नीरज निर्देशक की जवाबदारी संभालेंगे. अक्सर नीरज पांडे अपनी फिल्म को बेहतरीन तरीके से दर्शकों के सामने पेश करने के लिए जाने जाते है जो सीधे दर्शकों के दिल को छू जाती है और ऐसी ही एक फ़िल्म थी 'एमएस धोनी', जो आज भी हर किसी के जहन में तरोताजा है. अब उनकी आगामी फिल्म 'अय्यारी' 26 जनवरी को अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है.

पढ़ें: सिद्धार्थ संग काम करना बेहतरीन रहा : मनोज बाजपेयी

Newsbeep

ए वेडनेसडे, बेबी, स्पेशल 26, एम, एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में देने के बाद नीरज पांडे की अगली फिल्म 'अय्यारी' सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकरों से लैस है. फ़िल्म की कहानी दिल्ली, लंदन, और कश्मीर से वाकिफ़ रखती है. नीरज पांडे जिन्हें वास्तविक स्थानों पर शूट करना पसंद है वो घाटी के कुछ हिस्सों में इस फ़िल्म को फिल्माएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मसाला तो सारा है पर फिर भी फीका है यह 'जेंटलमैन'
 
नीरज पांडे की फ़िल्म 'अय्यारी' प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है. शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी.