PadMan से नहीं टकराएगी Aiyaary, जानिए दूसरी बार रिलीज डेट बदलने की असली वजह

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कन्फर्म किया है कि फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट दूसरी बार आगे बढ़ा दी गई है. अब यह 9 की जगह 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

PadMan से नहीं टकराएगी Aiyaary, जानिए दूसरी बार रिलीज डेट बदलने की असली वजह

16 फरवरी को रिलीज होगी 'अय्यारी'

खास बातें

  • 9 नहीं अब 16 फरवरी को रिलीज होगी 'अय्यारी'
  • 'अय्यारी' को सेंसर बोर्ड की मंजूरी मिलना बाकी
  • बॉक्स ऑफिस पर नहीं होगी 'पैडमैन' से टक्कर
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज को केवल एक सप्ताह बाकी है, लेकिन अभी फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की मंजूरी मिलना बाकी है. इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कन्फर्म किया है कि फिल्म की रिलीज डेट दूसरी बार आगे बढ़ा दी गई है. अब यह 9 की जगह 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रक्षा मंत्रालय ने फ़िल्म 'अय्यारी' देखने के बाद संशोधनों की रखी मांग, रिलीज पर सस्‍पेंस

'अय्यारी' रिलीज होने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बोली ये बात

मालूम हो कि, पहले यह फिल्म 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अक्षय कुमार की 'पैडमैन' के टकराव से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट 9 फरवरी की गई. इसी बीच संजय लीला भंसाली ने अपनी विवादित फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा कर दी. क्लैश से बचने के लिए भंसाली ने अक्षय कुमार से बातचीत कर 'पैडमैन' की रिलीज डेट आगे बढ़वाते हुए 9 फरवरी की. यानी 9 फरवरी को 'पैडमैन' और 'अय्यारी' का क्लैश होना तय था.
 

 

A post shared by Aiyaary (@aiyaary) on

इस एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को फटकार लगाते हुए कहा 'तुम्हे शर्म आनी चाहिए...', जानिए फिर क्या दिया जवाब

लेकिन दोबारा 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. सूत्रों ने सोमवार को जानकारी दी कि रक्षा मंत्रालय ने पिछले सप्ताह फिल्म की समीक्षा की और फिल्म-निर्माताओं को अभी रिलीज की अनुमति नहीं मिली है. निर्माताओं के मुताबिक, 'अय्यारी' की स्क्रीनिंग के बाद रक्षा मंत्रालय ने रिवाइजिंग कमिटी को फिल्म में कई बदलाव सुझाए हैं. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि यह फिल्म सेना की पृष्ठभूमि पर निर्मित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 
(इनपुट: IANS)