अजय देवगन का लॉकडाउन में बड़ा फैसला, एक्टर ने दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए दान दी इतनी रकम

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की सहायता के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) को बड़ी रकम दान देंगे.

अजय देवगन का लॉकडाउन में बड़ा फैसला, एक्टर ने दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए दान दी इतनी रकम

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने डोनेट की इतनी रकम

खास बातें

  • अजय देवगन हो गए हैं 51 साल के
  • अजय ने किया बड़ा ऐलान
  • दिहाड़ी मजदूरों की करी मदद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की सहायता के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) को 51 लाख रुपये का आर्थिक अनुदान देंगे क्योंकि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए बुलाए गए लॉकडाउन के चलते इनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है. इस खबर की पुष्टि करते हुए एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने कहा, 'अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एफडब्ल्यूआईसीई को 51 लाख रुपये दान देने का फैसला लिया है.' आज अजय (Ajay Devgn Birthday) देवगन का जन्मदिन है, और वह 51 सााल के हो गए हैं.

Newsbeep

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे इस बात की खुशी है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जैसे लोग इन दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस मुश्किल घड़ी में इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. हमें कुछ और लोगों की भी जानकारी मिली है, जो आर्थिक मदद देना चाहते हैं. हम उन्हें अकांउट डिटेल्स उपलब्ध करा रहे हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि अधिक से अधिक लोग इन श्रमिकों की मदद के लिए आगे आएंगे.' एफडब्ल्यूआईसीई की ओर से अपने पांच लाख से अधिक सदस्यों की मदद के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के पहले ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 से अधिक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियोंकी मदद करने का बीड़ा उठाया, जिनकी जिंदगी लॉकडाउन की वजह से प्रभावित हुई है. फिल्मकार रोहित शेट्टी ने भी एफडब्ल्यूआईसीई को 51 लाख रुपये दिए हैं. फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी और शशी सुमित प्रोडक्शंनस की ओर से भी आर्थिक सहायता और राशन मुहैया कराया गया है. एफडब्ल्यूआईसीई इनका उपयोग जूनियर आर्टिस्ट, स्टंट आर्टिस्ट, लाइट मैने, स्पॉट बॉयज जैसे अपने सदस्यों की सहायता के लिए कर रही है.