अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर अजय देवगन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- प्यारे अमितजी...

सिंघम (Singham) स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जन्मदिन पर विश करते हुए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर अजय देवगन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- प्यारे अमितजी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बर्थडे पर अजय देवगन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

खास बातें

  • अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • बॉलीवुड की हस्तियों ने किया विश
  • सोशल मीडिया पर खूब मिल रहे हैं बधाई संदेश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. सिंघम (Singham) स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने भी अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं दी है. एक्टर ने लिखा- 'प्यारे अमित जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आने वाला समय खुशहाली से भरपूर रहे इसके लिए प्रार्थना करता हूं'. अजय देवगन के साथ- साथ दूसरे स्टार भी अपने- अपने तरीके से अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

तापसी पन्नू ने विश करते हुए लिखा आप रॉकस्टार हैं. वहीं गुलाबो सिताबो में अमिताभ के को-स्टार रहे आयुष्मान खुराना ने लिखा- जन्मदिन की हार्दिक बधाई अमित जी... बचपन से ही एक सपना था कि आपके साथ काम करूर और यह सपना मेरा पूरा हुआ. जब मैंने आपके साथ गुलाबो सिताबो फिल्म की. यह फिल्म करने के बाद ऐसा लगा मेरा जीवन धन्य हो गया. आपने जितना इस फिल्म इंडस्ट्री के लिए किया है वह अतुल्य है और इसके लिए हम सब आपके आभारी रहेंगे.  बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर मधुर भंडारकर, एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. वहीं बॉलीवुड के अलावा साउथ स्टार्स जैसे महेश बाबू, आर माधवन, सुपरस्टार चिरंजीवी सहित दूसरे स्टार ने भी अमिताभ को ढेरों शुभकामनाएं दी है.

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं. कोरोनावायरस महामारी के कारण अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन को सिंपल तरीके से अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगें.