पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन, अजय देवगन ने ट्वीट कर जताया दुख

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के बाद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपने ट्विटर हैंडल से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन, अजय देवगन ने ट्वीट कर जताया दुख

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर अजय देवगन (Ajay Devgan) का ट्वीट

खास बातें

  • प्रणब मुखर्जी का आज निधन हो गया
  • 84 साल की उम्र में प्रणब मुखर्जी का निधन
  • प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक जताते हुए बॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) का आज निधन हो गया, निधन की खबर सुनते ही पूरे देश मे शोक की लहर दौड़ गई है. भारत के आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उनके निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के बाद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपने ट्विटर हैंडल से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा- भारत ने एक महान राजनेता और सम्मानित नेता को खो दिया है. मेरी संवेदना परिवार के साथ है.

प्रणब मुखर्जी काफी समय से बीमार थे और उनका इलाज दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल रिसर्च एंड रेफरल में चल रहा था. हाल ही में उनकी ब्रेन सर्जरी हुई, जो सक्सेसफुल नहीं हुई और जिसके बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी जिसकी वजह से वह काफी समय से वेंटिलेटर पर थे. इलाज कर रही डॉक्टर्स की टीम के मुताबिक प्रणब मुखर्जी के ब्रेन में एक थक्का सा बन गया था जिसे निकालने के लिए ऑपरेशन किया गया था लेकिन सर्जरी के बाद सेहत में सुधार नहीं हुए बल्कि स्थिति और नाजुक हो गई. इसके साथ ही उनको कोरोना वायरस का संक्रमण भी हो गया था जिसकी वजह से उनके फेफड़ों में संक्रमण हो गया था जो दिन पर दिन फैल रहा था. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के जाने पर पूरे देश में शोक की लहर है. नेताओं से लेकर आम जनता उन्हें श्रद्धांजलि दे रही है. राष्ट्रपति को महामहिम कहे जाने की रीति से ऐतराज करने वाले प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 तक भारत के राष्ट्रपति थे. उनका राजनीतिक जीवन 40 सालों से भी ज्यादा लंबा रहा है. कांग्रेस पार्टी में रहते हुए उन्होंने विदेश से लेकर रक्षा, वित्त और वाणिज्य मंत्री तक की भूमिका निभाई.