India में कमाई कर अब पाकिस्तान चली 'बादशाहो', कल होगी रिलीज

फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी फिल्मकारों का वितरकों और प्रदर्शकों पर ईद के दौरान बड़े बजट वाली कोई भारतीय फिल्म प्रदर्शित नहीं करने का दबाव था.

India में कमाई कर अब पाकिस्तान चली 'बादशाहो', कल होगी रिलीज

नई दिल्‍ली:

निर्देशक मिलन लूथरिया की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'बादशाहो' ने भारत में लगभग 60 करोड़ तक की कमाई कर ली है और अब यह फिल्‍म पाकिस्‍तान में रिलीज होने के लिए तैयार है. ईद के मौके पर पाकिस्तानी फिल्मों के साथ टकराव को टालने के लिए बॉलीवुड फिल्म ‘बादशाहो’ की रिलीज टाली गई थी जो अब पाकिस्तान में कल प्रदर्शित होगी. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म पहले यहां एक सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी. फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी फिल्मकारों का वितरकों और प्रदर्शकों पर ईद के दौरान बड़े बजट वाली कोई भारतीय फिल्म प्रदर्शित नहीं करने का दबाव था. इस दौरान बड़े बजट वाली पाकिस्तानी फिल्में प्रदर्शित होती हैं.

 
baadshaho

यह भी पढ़ें: 'कंगना रनोट के पक्ष में आई उनकी बहन, सोना महापात्रा को कुछ इस अंदाज में लताड़ा

एक सूत्र ने बताया, 'दो बड़ी पाकिस्तानी फिल्मों 'पंजाब नहीं जाऊंगी' और 'ना मालूम अफराद 2' से टकराव रोकने के लिए 'बादशाहो' को कोई स्क्रीन नहीं दिया गया.' उन्होंने बताया, 'ईद पर पंजाब नहीं जाऊंगी 1,200 पर्दों पर प्रदर्शित हुयी जबकि 'ना मालूम...' 1,500 पर्दों पर प्रदर्शित हुयी.' ‘बादशाहो’ भारत में पिछले शुक्रवार को प्रदर्शित हुयी थी.

 
baadshaho

यह भी पढ़ें: गौरी लंकेश हत्‍या: जावेद अख्‍तर ने कहा, 'अगर कुछ तरह के ही लोग मर रहे हैं तो कौन मार रहा है...'

बता दें कि ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार गुरुवार तक इस फिल्‍म का भारत में कुल कलेक्‍शन 60.54 करोड़ हो गया है. बता दें कि भारत में 'बादशाहो' को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' से टकराना पड़ा था.

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात

(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com