Ajay Devgn की कार के सामने आकर युवक ने निकाला गुस्सा, बोला- तुम्हें रोटी कैसे पचती है...देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में बैठे हैं और एक व्यक्ति उनपर जमकर गुस्सा निकाल रहा है.

Ajay Devgn की कार के सामने आकर युवक ने निकाला गुस्सा, बोला- तुम्हें रोटी कैसे पचती है...देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में बैठे हैं और एक व्यक्ति उनपर जमकर गुस्सा निकाल रहा है. यह युवा किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर अजय देवगन पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. यही नहीं, वह अजय देवगन से यह भी कह रहा है कि वह पंजाबी किरदार तो निभाते हैं लेकिन पंजाब का साथ नहीं देते हैं. इस तरह वह साफ कहता है कि वह पंजाब के खिलाफ है. इस तरह अजय देवगन (Ajay Devgn Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) का यह वीडियो 2 मार्च का मुंबई का है. अजय देवगन सुबह नौ बजे गोरेगांव पूर्व में संतोष नगर फिल्म सिटी रोड पर थे. उस दौरान यह घटना घटी. इस व्यक्ति का नाम राजवीर सिंह बताया जा रहा है. यह शख्स अजय देवगन की कार के आगे खड़ा हो गया और उनपर गुस्सा निकालने लगा.  उसने कहा कि वह फिल्मों में पंजाब दिखाते हैं, लेकिन असल में वह पंजाब के खिलाफ हैं. यही नहीं, किसान आंदोलन को लेकर भी युवक ने अजय देवगन को खरी-खरी सुनाई. इस तरह सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com