अजय देवगन की बेटी न्यासा ने फ्रेंड्स के साथ यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने फ्रेंड्स के साथ यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट से भी खासे सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर के साथ-साथ उनकी पत्नी काजोल और बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. न्यासा अपनी फोटो और वीडियो को साझा कर वह अकसर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत Photos, पानी के अंदर बना नजर आया बेडरूम

अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) के इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यासा स्टैंड बाय मी गाने पर अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस कर ही हैं. बता दें कि न्यासा देवगन की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है. न्यासा देवगन के इस वायरल डांस वीडियो पर फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने घर पर देखी फिल्म 'लक्ष्मी', तो KRK बोले- 'थियेटर का कारोबार खत्म...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि न्यासा देवगन (Nysa Devgn) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं. वहीं बात करें अजय देवगन (Ajay Devgn) की तो वो आखिरी बार 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई. वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैमियो करते नजर आएंगे.