NDTV Khabar

अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में दिखे आलोक नाथ तो Twitter पर यूं निकला गुस्सा

अजय देवगन (Ajay Devgn) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर (De De Pyar De Trailer) रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में आलोक नाथ (Alok Nath) भी नजर आए और ट्विटर पर लोगों के ये बात नागवारा गुजरी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में दिखे आलोक नाथ तो Twitter पर यूं निकला गुस्सा

'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्विटर पर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ
  2. ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर हंगामा
  3. अजय देवगन ने कही ये बात
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर (De De Pyar De Trailer) रिलीज हो गया है. 'दे दे प्यार दे' में अजय देवगन 50 साल के शख्स बने हैं जिन्हें 25 साल की लड़की राकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh से इश्क हो जाता है. फिल्म में तब्बू (Tabu) उनकी पत्नी के रोल में हैं. लेकिन फिल्म के 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में आलोक नाथ (Alok Nath) भी नजर आए और ट्विटर पर लोगों के ये बात नागवारा गुजरी. Twitter पर आलोक नाथ को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. आलोक नाथ (Alok Nath) पर राइटर विनता नंदा ने रेप के आरोप लगाए थे. लेकिन फिल्म में आलोक नाथ के नजर आते ही #MeToo का मसला एक बार फिर जोर पकड़ गया है. 


अजय देवगन (Ajay Devgn) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर (De De Pyar De Trailer) के रिलीज होते ही लोग फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अजय देवगन से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर फिल्म में आलोक नाथ क्यों नजर आ रहे हैं. यही नहीं, हालांकि ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन से आलोक नाथ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि फिल्म उस घटना से पहले ही बनकर तैयार हो गई थी, और यह मंच वो सवाल पूछने का नहीं है. ट्विटर पर बॉलीवुड पर दोहरे मापदंड अपनाने के आरोप लग रहे हैं,. 

अजय देवगन हुए 50 साल के तो बीवी काजोल ने उम्र को लेकर कह डाली ये बात

Kesari Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

'दे दे प्यार दे (De De Pyar De)' 17 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म को अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं. 'प्यार का पंचनामा' फिल्म की कहानी लिखने वाले लव रंजन ही इस फिल्म के कहानीकार हैं. अगर आलोक नाथ मामले की बात करें तो विनता (Vinta Nanda) ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर आरोप लगाया था कि 19 साल पहले उन्होंने उस समय उनके साथ दुष्कर्म किया था, जब दोनों ने साथ-साथ काम किया था. अभिनेता ने इस आरोप को साफ नकार दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement