NDTV Khabar

अजय देवगन युग के साथ पहुंचे थे अजमेर शरीफ, भीड़ में बेटे के साथ हुई धक्का-मुक्की तो एक्टर को आ गया गुस्सा

अजय देवगन (Ajay Devgn) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजय देवगन अपने चारों और मौजूद भीड़ पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन युग के साथ पहुंचे थे अजमेर शरीफ, भीड़ में बेटे के साथ हुई धक्का-मुक्की तो एक्टर को आ गया गुस्सा

अजय देवगन (Ajay Devgn) को भीड़ पर आया गुस्सा

खास बातें

  1. अजय देवगन बेटे युग के साथ पहुंचे अजमेर शरीफ
  2. भीड़ में बेटे युग के साथ धक्का-मुक्की होते देख एक्टर को आया गुस्सा
  3. अजय देवगन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही तान्हाजी के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. हाल ही में अजय देवगन अजमेर शरीफ गए थे, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजय देवगन अपने चारों और मौजूद भीड़ पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अजमेर शरीफ की दरगाह में अजय देवगन को देख लोगों की भीड़ लग गई. इसी भीड़ में अजय देवगन और काजोल के बेटे युग (Yug) फंस गए, जिसे देखकर अजय देवगन को गुस्सा आ गया. 

शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल, कहा- मैं दुनिया में इकलौता ऐसा इंसान हूं जो...


अजय देवगन (Ajay Devgn) का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में अजय देवगन दरगाह से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन्हें वहां देख लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए. वैसे तो अजय देवगन ने भीड़ में से आसानी से निकलने की बहुत कोशिश की. लेकिन इस भीड़ से बेटे युग को परेशान होता देख अजय देवगन अपना आपा खो बैठे और भीड़ पर गुस्सा हो गए. अजमेर शरीफ में आए अजय देवगन ब्लू टीशर्ट और सिर पर पारंपरिक टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं. 

दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, तो Video देख फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल

टिप्पणियां

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल के दोनों ही बच्चे नायसा और युग, दोनों ही कैमरे से दूर रहते हैं, लेकिन युग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन जल्द ही कई फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, सूर्यवंशी, तुर्रम खान, मैदान और भुज: द प्राइड में शामिल हैं. हालांकि, अजय देवगन की यह सभी फिल्में साल 2020 में रिलीज होने वाली हैं. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement