अजय देवगन ने पत्नी काजोल और बेटी न्यासा को कोरोना वायरस की खबरों पर किया खुलासा, बोले- ये सभी खबरें बिल्कुल...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी पत्नी काजोल (Kajol) और बेटी न्यासा (Nysa Devgn) के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया है.

अजय देवगन ने पत्नी काजोल और बेटी न्यासा को कोरोना वायरस की खबरों पर किया खुलासा, बोले- ये सभी खबरें बिल्कुल...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने काजोल (Kajol) और न्यासा (Nysa) की हेल्थ को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • अजय देवगन ने काजोल और न्यासा की हेल्थ रिपोर्ट पर किया खुलासा
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि यह सभी खबरें बिल्कुल...
  • अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी पत्नी काजोल (Kajol) और बेटी न्यासा (Nysa Devgn) के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया है. दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि न्यासा देवगन में कोरोना वायरस के लक्षण भी देखे गए हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन ने अपनी बेटी और पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि सभी अफवाहें आधारहीन हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्वीट में काजोल (Kajol) और बेटी न्यासा (Nysa Devgn) के बारे में बात करते हुए कहा, "आप सभी द्वारा पूछने के लिए धन्यवाद. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनके स्वास्थ्य के बारे में फैलाई गई अफवाह बिल्कुल झूठी और आधारहीन हैं." अजय देवगन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले काजोल और उनकी बेटी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. दरअसल, उनकी बेटी सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उनका स्कूल बंद कर दिया गया है, जिससे वह मुंबई लौट आईं.

बता दें कि एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) लगातार सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी साझा करते हैं. इसके अलावा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल भी कोरोना वायरस को लेकर जानकारी शेयर करती हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1200 से ज्यादा हो चुकी है, इसके साथ ही कोरोनावायरस से अब तक करीब 32 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, राहत की बात तो यह है कि अब तक कोरोनावायरस से 102 लोग ठीक भी हो चुके हैं.