NDTV Khabar

Box Office Collection Day 2: 'गोलमाल अगेन' की धुआंधार कमाई, जानें दो दिन का कलेक्शन

बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 28.25 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म शुरुआती दो दिनों में 58 करोड़ रु. बटोर चुकी है.

904 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection Day 2: 'गोलमाल अगेन' की धुआंधार कमाई, जानें दो दिन का कलेक्शन

दो दिन में 58 करोड़ पार हुई 'गोलमाल अगेन'

खास बातें

  1. दूसरे दिन 'गोलमाल अगेन' ने कमाए 28.25 करोड़ रु.
  2. दो दिनों में 60 करोड़ रु. के करीब पहुंचा फिल्म का कलेक्शन
  3. शुक्रवार-शनिवार के बाद अब रविवार के कलेक्शन पर टिकी निगाहें
मुंबई: दीवाली के मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 28.25 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म शुरुआती दो दिनों में 58 करोड़ रु. बटोर चुकी है.

पढ़ें: ये क्या! अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' में नजर आएंगे सलमान खान, लेकिन...

फिल्म ने पहले दिन 30.10 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'गोलमाल अगेन' साल 2017 की दूसरे सबसे बड़ी ओपर बनी. लिस्ट में पहला नंबर 'बाहुबली 2' का है, जिसने पहले दिन 41 करोड़ कमाए थे. इस लिस्ट में अजय देवगन ने सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' और शाहरुख खान की 'रईस' को पछाड़ते हुए दूसरी पोजिशन हासिल की है.
रोहित शेट्टी की इस फिल्म को दीवाली की छुट्टियों का फायदा मिला है. शुक्रवार और शनिवार के बाद अब नजर रविवार के कलेक्शन पर है.

पढ़ें: 'गोलमाल अगेन' की बंपर शुरुआत, जानें पहले दिन की कमाई

बता दें, 'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म है. फिल्म के पिछले पार्ट्स दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए गए थे. नई फिल्म में भी रोहित शेट्टी 'गोलमाल' का जादू दर्शकों पर चलाने में कामयाब हुए हैं.



पढ़ें: तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...

​'गोलमाल अगेन' की कहानी में छोटे-छोटे सस्पेंस और सबप्लॉट हैं जो मजा दिलाते हैं. अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे अपनी भूमिकाओं को आगे बढ़ा रहे हैं. जबकि परिणीति चोपड़ा, तब्बू और नील नितिन मुकेश जैसे कुछ और कलाकारों की फिल्म में नई एंट्री हुई है. इसमें दर्शकों को हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन डोज मिला है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement