Happy Fathers Day 2020: अजय देवगन पिता वीरू देवगन को याद कर हुए भावुक, बोले- जिन्हें हम प्यार करते हैं वह...

Happy Fathers Day 2020: अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फादर्स डे पर अपने पिता वीरू (Veeru Devgn) के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनके साथ रेस्लिंग रिंग में मौजूद नजर आ रहे हैं.

Happy Fathers Day 2020: अजय देवगन पिता वीरू देवगन को याद कर हुए भावुक, बोले- जिन्हें हम प्यार करते हैं वह...

Happy Fathers day 2020: अजय देवगन (Ajay Devgn) ने पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) को किया याद

खास बातें

  • फादर्स डे पर अजय देवगन ने शेयर की पिता के लिए पोस्ट
  • एक्टर ने कहा कि जिन्हें हम प्यार करते हैं, वह कभी भी दूर नहीं जाते...
  • अजय देवगन की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

Happy Fathers Day 2020: फादर्स डे (Father's Day) का दिन पिता और बच्चों की जिंदगी में काफी खास होता है. आज का दिन पिता को समर्पित होता है. इस मौके को खास बनाने के लिए बच्चे अपने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हैं, साथ ही उन्हें खास दिन पर तोहफे भी देते हैं. बॉलीवुड कलाकार भी फादर्स डे को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फादर्स डे पर अपने पिता वीरू (Veeru Devgan) के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनके साथ रेस्लिंग रिंग में मौजूद नजर आ रहे हैं. अजय देवगन ने पिता की फोटो को साझा करते हुए लिखा कि जिन्हें हम प्यार करते हैं, वह कभी भी हमसे दूर नहीं जाते.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फादर्स डे पर पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) को याद करते हुए लिखा, "जिन्हें हम प्यार करते हैं, वह कभी भी हमसे दूर नहीं जाते हैं. वह रोजाना हमारे आस-पास रहते हैं. अनदेखे, अनसुने, लेकिन हमेशा पास रहते हैं. हैप्पी फादर्स डे." अजय देवगन की पिता वीरू देवगन के लिए की गई ये पोस्ट सबका खूब ध्यान खींच रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अजय देवगन के अलावा रिद्धिमा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और कई कलाकारों ने भी फादर्स डे पर पिता के साथ अपनी तस्वीरें या वीडियो साझा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वीरू देवगन (Veeru Devgn) ने कई फिल्मों में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम किया है. उन्होंने फिल्म 'रोटी कपड़ा और मकान' से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, अजय देवगन (Ajay Devgn) की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ उनकी पत्नी काजोल भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. एक्टर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था. फिल्म ने 250 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. इसके अलावा अजय देवगन जल्द ही 'मैदान' और 'भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाले हैं.